ग्रेटर नोएडा : महिला को आत्महत्या के लिए विवश करने वाला पति गिरफ्तार, फरार 4 आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश

Tricity Today | आरोपी बंटी



Greater Noida : सूरजपुर कस्बे में रहने वाली मीना ने पति बंटी से मामूली विवाद के बाद जहरीला पदार्थ खाकर 30 अगस्त को आत्महत्या कर ली थी। मृत महिला के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति बंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया की दहेज ना दे पाने के कारण पति और महिला के ससुराल पक्ष के लोग उसे परेशान करते थे, जिसके कारण महिला परेशान रहती थी। पुलिस मामले में नामजद 4 अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा में रहने वाली मीना (30 वर्ष) पति बंटी के साथ रहती थी। दंपत्ति के एक 4 साल का बेटा भी है। 29  अगस्त रविवार की रात बंटी और मीना के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद मीना ने जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। सोमवार सुबह महिला की मौत की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे महिला के परिजनों ने पति बंटी पर पत्नी की हत्या का आरोप लगाया था। मौके पर पहुंची कोतवाली सूरजपुर पुलिस ने मौके से जहरीला पदार्थ बरामद कर लिया था। 

कोतवाली सूरजपुर प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत जहरीला पदार्थ खाने से होने की पुष्टि हुई है। मृतका के पिता विरचरण निवासी ग्राम मकोड़ा की शिकायत पर मृतका के पति बंटी, जेठ दिनेश, देवर राजू व सचिन और सास प्रेमवती के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर आरोपी बंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया गया है। जबकि फरार 4 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अन्य खबरें