UP International Trade Show : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के स्टॉल पर निवेशकों की उमड़ी भीड़, आकर्षित कर रहा 'क्विज प्रतियोगिता' और ‘रोबोट सेल्फी’

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के स्टॉल पर निवेशकों की उमड़ी भीड़



Greater Noida News : उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड फेयर में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के स्टाल पर निवेशकों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। यह मेला ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में 25 से 29 सितंबर तक चल रहा है, जिसमें देश-विदेश के प्रतिभागी शामिल हो रहे हैं।

प्राधिकरण के स्टाल पर रोजाना बड़ी संख्या में आ रहे लोग
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के स्टाल पर रोजाना बड़ी संख्या में निवेशक उद्योग, आवासीय, संस्थागत और वाणिज्यिक भूखंडों की जानकारी ले रहे हैं। विशेष रूप से बीपीओ/आईटी और वाणिज्यिक योजनाओं में निवेश की इच्छा जता रहे हैं। ग्रेटर नोएडा का उन्नत बुनियादी ढांचा, हरियाली और सुव्यवस्थित सड़कें निवेशकों को आकर्षित कर रही हैं। मेले में ग्रेटर नोएडा के पवेलियन में कई प्रमुख कंपनियों जैसे होंडा पावर, न्यू हॉलैंड, सोभा डेवलपर और भूटानी ने भी अपने स्टाल लगाए हैं। इसके अलावा, प्रदेश के लगभग हर जिले के प्रमुख उत्पाद और 'एक जिला एक उत्पाद' योजना के तहत आने वाले उत्पाद भी प्रदर्शित किए गए हैं।

पार्किंग से गेट तक नि:शुल्क शटल सेवा उपलब्ध
मेले में आने वालों की सुविधा के लिए पार्किंग से गेट तक नि:शुल्क शटल सेवा उपलब्ध कराई गई है। दोपहर 3 बजे के बाद मेले में प्रवेश निःशुल्क है। शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है, जो आगंतुकों के लिए एक अतिरिक्त आकर्षण है। युवाओं के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र बना हुआ है रोबोट सेल्फी पॉइंट, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों के साथ सेल्फी खिंचवाई जा सकती है। साथ ही, ग्रेटर नोएडा से संबंधित क्विज प्रतियोगिता में भाग लेकर उपहार जीतने का मौका भी मिल रहा है।

निवेशकों को हर संभव सहयोग करेंगे प्रदान : सीईओ एनजी रवि कुमार
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने कहा, "ग्रेटर नोएडा में निवेश के इच्छुक निवेशकों को हर संभव सहयोग प्रदान किया जाएगा। 29 सितंबर तक चल रहे इस ट्रेड फेयर में आप अपने परिवार के साथ आएं और प्रदेश के कुशल शिल्पकारों के उत्पादों का आनंद लें।" इंटीग्रेटेड इंडस्ट्रियल टाउनशिप ग्रेटर नोएडा लिमिटेड (आईआईटीजीएनएल) की स्मार्ट टाउनशिप का आधुनिक बुनियादी ढांचा भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

अन्य खबरें