UP International Trade Show : कनिका कपूर की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़, 'बेबी डॉल' सॉन्ग पर थिरकने लगे हजारों लोग, Video

Tricity Today | कनिका कपूर की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़



Greater Noida News : यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के दूसरे दिन मशहूर गायिका कनिका कपूर ने अपनी शानदार लाइव परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया। जैसे ही कनिका ने मंच संभाला और उनका लोकप्रिय गाना "बेबी डॉल" शुरू हुआ। वहां मौजूद हजारों लोग झूमने लगे। उनकी सुरीली आवाज ने पूरे क्षेत्र को मंत्रमुग्ध कर दिया और लोग थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए।
कनिका कपूर की लाइव परफॉर्मेंस ने शो की रौनक बढ़ाई
कार्यक्रम स्थल पर दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी। जिसमें युवाओं और खासकर छात्रों की संख्या काफी ज्यादा रही। कनिका कपूर की एक झलक पाने के लिए लोग बेकाबू हो उठे। "बेबी डॉल" के अलावा कनिका ने अपने कई अन्य सुपरहिट गानों से भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इस मौके पर कई स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय मेहमान भी मौजूद थे। जो ट्रेड शो के साथ-साथ इस संगीतमय शाम का आनंद उठा रहे थे। यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो व्यापार और मनोरंजन का एक अनूठा संगम साबित हो रहा है। कनिका कपूर की परफॉर्मेंस ने इस शो की रौनक को और बढ़ा दिया।

करीब 4 लाख लोग आएंगे
उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में करीब 2,500 स्टॉल लगाए गए हैं। जिनमें गौतमबुद्ध नगर के स्टॉल की संख्या 175 हैं। इन सभी 2,500 स्लॉट में 900 स्टार्टअप कंपनियां हैं। जिनको योगी सरकार ने आगे बढ़ने का सुनहरा मौका दिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस ट्रेड शो में करीब 4 लाख से ज्यादा लोग आ सकते हैं।

सुबह 11:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक खुला रहेगा मेला
इसके अलावा सुबह 11:00 से लेकर 3:00 तक देश-विदेश के खरीदारों और विजिटर की एंट्री होगी। उसके बाद 3:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक आम लोगों के लिए उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा मेला खुला रहेगा। खास बात यह है कि इस मेले में जाने के लिए कोई फीस नहीं देनी होगी। उत्तर प्रदेश की सभी खासियत एक साथ ग्रेटर नोएडा में होने वाले इस यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में देख सकते हैं।

नोएडा बॉटेनिकल गार्डन से फ्री बस सेवा
इस ट्रेड शो में हिस्सा लेने वाले लोगों को किसी समस्या का सामना ना करना पड़े। इसके लिए जिला प्रशासन ने खास तैयारी की है। नोएडा के सेक्टर-38ए स्थित बॉटेनिकल गार्डन से इंडिया एक्सपो सेंटर तक बस सेवा उपलब्ध कराई जा रही है। यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में  25 से 29 सितंबर तक हर 15 मिनट पर बसें चलेंगी। ये बसें सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक चलेंगी।

शुक्रवार-शनिवार को होगा लेजर शो
यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 के 5 दिवसीय आयोजन के दौरान बहुप्रतीक्षित आकर्षणों में लेजर शो का आयोजन भी शामिल है। इस प्रभावशाली आयोजन का शीर्षक 'उत्तर प्रदेश-समय और प्रगति के माध्यम से एक यात्रा' होगा। आगामी 27 और 28 सितंबर 2024 की शाम को इसका भव्य आयोजन होगा। यह आकर्षक शो हॉल नंबर 14 और 15 के सामने खुले क्षेत्र में शाम 7 बजे शुरू होगा। दूसरे दिन भी इसका दोबारा प्रदर्शन होगा।

अन्य खबरें