ग्रेटर नोएडा के कुणाल की बुलंदशहर में हत्या : मां ने शव से लिपटकर पुलिस को सुनाई खरी-खोटी

Tricity Today | शव से लिपटी बड़ी मम्मी



Greater Noida/Bulandshahr : ग्रेटर नोएडा के कुणाल (Kunal Murder Case) की अपहरण करने के बाद बुलंदशहर में निर्मम हत्या के बाद माहौल गरमा गया है। गायब होने के चार दिन बाद कुणाल की लाश बुलंदशहर में मिली है। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने नोएडा पुलिस पर नाकामी के आरोप लगाए हैं। वहीं, इस मामले में अब कुणाल की बड़ी मम्मी यानी की ताई जी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह नोएडा पुलिस की नाकामी पर उन्हें गाली देती हुई नजर आ रही है।

शव से लिपटकर जिम्मेदारों को दी गालियां 
मिली जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के कुणाल की मां (सुमन ) का 15 साल पहले देहांत हो गया था।  इसके बाद उसकी ताई ने ही उसे पाला था कुणाल उन्हें ही अपनी मां बोलता था। इस तरह अपहरण और हत्या के मामले के बाद पूरा परिवार टूट गया है। नोएडा पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहा है।  पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप 
कुणाल के पिता कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मेरी एक भी नहीं सुनी जब  मैंने उन्हें संदिग्धों के बारे में बताया तो नोएडा पुलिस ने मेरे बड़े भाई के बेटे सचिन को उठा लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। कुणाल के पिता ने कहा कि इस पुलिस का नाश हो जाए जो मेरा बेटा ले गई। पिता का आरोप है कि नोएडा पुलिस ने पूरे परिवार पर दबाव भी बनाया था।

अन्य खबरें