Kunal Murder Case : बहन की थी 10 मई को शादी, तैयारियों के बीच भाई की आई लाश, पिता पर फायरिंग...

Tricity Today | Kunal Murder Case



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में एक मासूम बच्चे का पांच दिन पहले अपहरण कर लिया गया। किशोर की लाश बुलंदशहर के नहर में मिली है। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस 15 वर्षीय कुणाल शर्मा को सही सलामत बरामद करने में नाकाम रही। गौरतलब है कि कुणाल शर्मा रबूपुरा के मायना गांव का रहने वाला है और एक ढाबा मालिक का बेटा है। मृतक की मां की मौत 15 साल पहले हो चुकी है। कुणाल शर्मा की बहन की शादी 10 मई को होनी थी। घर में तैयारी चल रही थी। इस सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं। मृतक के परिजन लगातार पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।
10 टीमों का गठन
मृतक कुणाल शर्मा के पिता कृष्ण कुमार का कहना है कि  ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के रहने वाले कृष्ण कुमार अपना रेस्टोरेंट चलाते हैं। वो बेटी की शादी की तैयारियों को लेकर गांव गए हुए थे। बेटी की शादी 10 मई को होनी थी। इस दौरान 1 मई को उनके बेटे कुणाल शर्मा का रेस्टोरेंट के बाहर से अपहरण हो गया। अपहरण की शिकायत थाना बीटा 2 पुलिस को दी थी। उसे ढूंढने के लिए 10 टीमों का गठन किया था। इसके बाद भी पुलिस कुणाल को नहीं खोज पाई। आरोप है कि  पुलिस ने तत्परता से मामले की जांच नहीं कि जिसके बाद कुणाल का शव बुलंदशहर के नहर से बरामद हुआ है।

जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति 
परिजनों का कहना है कि इस केस में कदम-कदम पर लापरवाही बरती है। घटना के बाद परिजनों में काफी गुस्सा है। परिजनों का आरोप है कि घटना के करीब 20 दिन पहले व्यापारी कृष्ण कुमार पर भी बदमाशों ने फायरिंग की थी। लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इस घटना की सही से जांच नहीं की। इसके बाद व्यापारी के बेटे कुणाल का अपहरण कर हत्या कर दी गई। परिजनों का आरोप है कि नोएडा पुलिस लापरवाही बरती है।

कब हुआ था अपहरण 
ग्रेटर नोएडा के बीटा-दो कोतवाली क्षेत्र में स्थित ऐच्छर सीएनजी पंप के पास से एक व्यापारी के 15 साल के बेटे कुणाल का बुधवार (1 मई 2024) दोपहर 2:45 बजे अपहरण हुआ था। दिनदहाड़े व्यापारी के बेटे का अपहरण हो गया और पुलिस को पता तक नहीं चला। व्यापारी के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की थी, फिर भी जिले के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी मजे से सोते रहे और इसका अंजाम अब परिजनों को भुगतना पड़ा है। अपहरण के पांच दिन बाद बच्चे की लाश अब बुलंदशहर में मिली है। पुलिस दावा रहती है कि उनके पास बेहतर सुरक्षा व्यवस्था है और तमाम सीसीटीवी फुटेज लगे हुए हैं। उसके बावजूद भी बच्चे का अपहरण होने के बाद हत्या कर दी गई और पुलिस एक दाने तक की जांच नहीं कर पाई।

आरोपियों ने कैसे दिया वारदात को अंजाम
अपहरण की पूरी घटना एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जहां पर गाड़ी रुकी, वहां से कुछ दूरी पर एक दिव्यांग व्यक्ति पहले से खड़ा हुआ है। गाड़ी से उतरकर एक लड़की रेस्टोरेंट तक गई। वहां पर लड़की ने पनीर और रोटी का ऑर्डर दिया। उसके बाद अन्य ऑर्डर के लिए कुणाल को अपने साथ गाड़ी की तरफ लेकर चली गई। गाड़ी में एक तरफ दिव्यांग व्यक्ति और दूसरी तरफ लड़की ने कुणाल को कवर कर लिया। बीच में कुणाल को बैठाकर गाड़ी तेजी के साथ ले गए और इस तरीके से उसका अपहरण हो गया। अब उसकी लाश मिली है।

अन्य खबरें