महात्मा गांधी की जयंती : ग्रेटर नोएडा के सबसे बड़े बाजार जगत फार्म में चला स्वच्छता अभियान, CGST कमिश्नर ने उठाई झाडू

Tricity Today | जगत फार्म में चला स्वच्छता अभियान



Greater Noida News : 2 अक्टूबर 2024 को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर ग्रेटर नोएडा के जगत फार्म मार्केट में 'स्वच्छता ही सेवा' कार्यक्रम का आयोजन बड़े उत्साह और जनभागीदारी के साथ किया गया। यह आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता पखवाड़े के आह्वान पर किया गया, जिसमें सीजीएसटी गौतमबुद्ध नगर आयुक्तालय और स्थानीय व्यापार मंडल ने संयुक्त रूप से हिस्सा लिया। 

सुबह 9 बजे शुरू हुआ अभियान
इस मौके पर सीजीएसटी आयुक्त संजीव कुमार मिश्रा, संयुक्त आयुक्त निशा वर्मा और जगत फार्म व्यापार मंडल के अध्यक्ष सरदार मनजीत सिंह ने स्वच्छता अभियान का नेतृत्व किया। कार्यक्रम का शुभारंभ सुबह 9 बजे हुआ। सभी उपस्थित लोगों ने श्रमदान करते हुए सड़कों पर झाड़ू लगाई और क्षेत्र को स्वच्छ बनाने का प्रयास किया। 

पॉलीथिन मुक्त भारत बनाने के महत्व पर जोर
स्वच्छता अभियान के तहत सभी ने महात्मा गांधी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने की दिशा में एकजुट होकर काम किया। इस अवसर पर आयुक्त संजीव कुमार मिश्रा ने प्लास्टिक के उपयोग को बंद करने और पॉलीथिन मुक्त भारत बनाने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने जनता को स्वच्छता की आवश्यकता और इसके दूरगामी लाभों के बारे में जागरूक किया। 

इन लोगों ने लिया हिस्सा
इस अभियान में उपस्थित सभी लोगों ने भारत को स्वच्छ बनाने की शपथ ली और संकल्प किया कि वे अपने क्षेत्रों को स्वच्छ बनाए रखने में योगदान देंगे। इस मुहिम में व्यापारी वर्ग और स्थानीय व्यक्तियों ने भी सक्रिय रूप से भाग लिया। जिनमें सरदार मनजीत सिंह, मुकुल गोयल, हरेन्द्र भाटी, अशोक कुमार शर्मा, चाचा हिंदुस्तानी, सुकेंद्र यादव, शुभम् गोयल, संदीप भाटी और सीजीएसटी विभाग के अधिकारी प्रभात कुमार, पीके श्रीवास्तव, अम्बुज श्रीवास्तव, श्यामल चंदा, मुकेश मीना, निरंजन मीना और राजीव पाल आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

अन्य खबरें