ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : रवि काना को सुंदर भाटी से खतरा, जिला अदालत मुकदमे की करेगी ऑनलाइन सुनवाई

Tricity Today | रवि काना और सुंदर भाटी



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी प्रेमिका लेडी डॉन काजल झा इस समय जेल में है, लेकिन उसके बावजूद दोनों को कुख्यात सुंदर भाटी से खतरा है। रवि काना के वकील ललित मोहन गुप्ता ने इस बात को गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में बताया। जिसको कोर्ट ने स्वीकार भी कर लिया। जिसकी वजह से रवि काना की मंगलवार को सुनवाई ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई और आगे भी सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

5 दिन की पुलिस डिमांड मिली
मंगलवार को रवि काना की जो सुनवाई हुई है, वह भी ऑनलाइन हुई है। जिसमें रवि काना को 5 दिन की पुलिस डिमांड मिली है। रवि काना एक मई से लेकर 6 मई तक नोएडा पुलिस की रिमांड में रहेगा। आने वाले दिनों में रवि काना मुकदमे में जो भी सुनाई होगी, वह भी ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जाएगी। जिला न्यायालय ने यह फैसला सुंदर भाटी गैंग से खतरा को लेकर लिया है। 

सुंदर भाटी के निशाने पर रवि काना
बचाव पक्ष के अधिवक्ता ललित मोहन गुप्ता ने सोमवार को कोर्ट में कहा था कि रवि काना को सुंदर भाटी गैंग से खतरा है। सुंदर भाटी के निशाने पर रवि काना है। वह किसी भी तरीके से उसकी जान ले सकता है। यह बात अदालत के सामने हुई और अदालत ने इस बात को मान लिया। अदालत ने दलील स्वीकार करते हुए कहा है कि अब जो भी सुनवाई होगी, वह ऑनलाइन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जाएगी। 

रवि काना और काजल झा की गिरफ्तारी से जेल जाने तक का सफर
रवि और काजल की गिरफ्तारी 23 अप्रैल को थाईलैंड के बैंकॉक से हुई थी। पुलिस ने दोपहर करीब 1:00 बजे दोनों को गिरफ्तार किया था। उसके बाद 25 अप्रैल की रात 11:30 बजे दोनों दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहां पर 26 अप्रैल की सुबह करीब 2:30 बजे इमीग्रेशन की कार्रवाई पूरी हुई। 26 अप्रैल की सुबह 7:30 बजे नोएडा पुलिस को सूचना मिली। उसके बाद 26 अप्रैल की दोपहर 2:00 बजे नोएडा पुलिस की टीम एयरपोर्ट पर पहुंची। शाम 4:00 बजे दोनों को पुलिस नॉलेज पार्क थाने लेकर आई और पूछताछ शुरू की गई। उसके बाद 27 अप्रैल की दोपहर 2:00 बजे रवि काना और काजल झा को जिला अदालत में पेश किया गया। वहां से दोनों को जेल भेज दिया।

अन्य खबरें