Greater Noida News : यमुना प्राधिकरण में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर विशेष कार्यक्रम

Tricity Today | यमुना प्राधिकरण में कार्यक्रम



Greater Noida News : यमुना एक्सप्रेसवे विकास प्राधिकरण (Yamuna Expressway Development Authority) कार्यालय में 2 अक्टूबर 2024 को, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की (Mahatma Gandhi) 155वीं और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) की 110वीं जयंती पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में, मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ. अरुण वीर सिंह सहित सभी उपस्थित अधिकारियों और कर्मचारियों ने दोनों महापुरुषों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

महापुरुषों के सिद्धांतों को श्रद्धांजलि 
डॉ. अरुणवीर सिंह ने अपने संबोधन में महात्मा गांधी के प्रिय भजन "वैष्णव जन तो तैने कहिये" की प्रासंगिकता पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि यदि हम इस भजन के संदेश को अपने कार्यों और व्यवहार में उतारें, तो यह इन महापुरुषों के सिद्धांतों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने प्राधिकरण के कर्मचारियों से आह्वान किया कि वे आवंटियों, किसानों और अन्य आगंतुकों की समस्याओं का समयबद्ध और प्राथमिकता के आधार पर निपटारा करें। डॉ. सिंह ने लाल बहादुर शास्त्री जी की सादगी और कार्य के प्रति ईमानदारी के सिद्धांतों को अपनाने का आग्रह किया। 

अन्य अधिकारी और कर्मचारी रहे मौजूद 
कार्यक्रम में अन्य वरिष्ठ अधिकारियों में कपिल सिंह (अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी), शैलेंद्र भाटिया और शैलेंद्र कुमार सिंह (विशेष कार्याधिकारी), एके सिंह (महाप्रबंधक परियोजना), बिशम्बर बाबू (महाप्रबंधक वित्त), अशोक कुमार सिंह (उप महाप्रबंधक वित्त), और डिप्टी कलेक्टर श्रीमती रेणुका दीक्षित सहित कई अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

अन्य खबरें