UP International Trade Show : मेले का आज अंतिम दिन, पलाश सेन की लाइव परफॉर्मेंस और अवार्ड के साथ समापन

Tricity Today | UP International Trade Show



Greater Noida News : अगर आप अभी तक इस सीजन के यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का हिस्सा नहीं बने हैं तो आज आपके पास आखिरी मौका है। रविवार 29 सितंबर को इस भव्य शो का अंतिम दिन है और इसमें शामिल होने के लिए आज भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है। शो में कई कैटिगरी के स्टॉल और प्रतियोगिताओं के विजेता घोषित किए जाएंगे। शाम को पलाश सेन अपनी सुरीली आवाज से समां बांधेंगे। 

रविवार को शो के प्रमुख आकर्षण
शो के अंतिम दिन कार्यक्रमों की एक लंबी सूची तैयार की गई है। दोपहर 3:30 से 4:30 के बीच अवार्ड डिस्ट्रिब्यूशन सेरेमनी होगी। जिसमें कई श्रेणियों में विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा। इसके बाद बुंदेली फॉक सॉन्ग के जरिए महोबा के लोक गायक जितेंद्र चौरसिया अपनी प्रसिद्ध आल्हा गायकी से लोगों को मंत्रमुग्ध करेंगे। जितेंद्र चौरसिया अपने जोशीले प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं और बुंदेलखंड की लोक परंपरा को जीवंत करते हैं।

ये खास भी होगा
शाम 5:15 से 6:45 तक हनुमान चालीसा पर नृत्य नाटिका का प्रदर्शन किया जाएगा। जिसे आगरा निवासी प्रीति सिंह और उनके डांस ग्रुप द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। प्रीति सिंह का ग्रुप टीवी चैनलों पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुका है। इस शो में उनके परफॉर्मेंस को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। इसके बाद शो का मुख्य आकर्षण मशहूर सिंगर पलाश सेन का म्यूजिकल परफॉर्मेंस होगा, जो शाम 7 बजे से शुरू होकर रात 9 बजे तक चलेगा। पलाश सेन का बैंड यूफोरिया पूरे देश में लोकप्रिय है। उनके लाइव शो में दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ने की संभावना है। लखनऊ से ताल्लुक रखने वाले पलाश सेन सिर्फ एक सिंगर ही नहीं बल्कि डॉक्टर, गीतकार, संगीतकार और फिल्म डायरेक्टर भी हैं। 

शॉपिंग और खान-पान के विशेष स्टॉल
ट्रेड शो में शॉपिंग के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के हर जिले के विशेष खान-पान का आनंद लेने का मौका भी मिलेगा। शो के दौरान आपको प्रदेश के कई हिस्सों के मशहूर पकवानों का स्वाद चखने का मौका मिलेगा। जिससे यह शो न केवल व्यापारिक बल्कि सांस्कृतिक रूप से भी समृद्ध हो जाता है। 

भीड़ प्रबंधन और पार्किंग की विशेष व्यवस्था
रविवार की छुट्टी के कारण यहां भारी भीड़ जुटने का अनुमान है, जिसके लिए प्रशासन ने खास तैयारियां की हैं। सड़क किनारे गाड़ियों की पार्किंग पर रोक लगा दी गई है, और नियम का उल्लंघन करने पर चालान किया जा रहा है। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पार्किंग और शटल बस की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। गौर सिटी और नोएडा के बॉटेनिकल गार्डन से फ्री शटल बस की सेवा उपलब्ध होगी। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा मेट्रो से नॉलेज पार्क-2 मेट्रो स्टेशन तक भी पहुंचा जा सकता है, जहां से एक्सपो सेंटर तक पैदल जाया जा सकता है। शो में एंट्री दोपहर 3 बजे से रात 8 बजे तक फ्री है, लेकिन प्रवेश रात 8 बजे के बाद बंद कर दिया जाएगा। कार्यक्रम का समापन रात 10 बजे तक होगा। तो अगर आप इस अनूठे ट्रेड शो का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आज का दिन आपके पास आखिरी मौका है।

अन्य खबरें