ग्रेटर नोएडा में उपराष्ट्रपति : जगदीप धनखड़ पहुंचे बिमटेक कॉलेज, छात्रों का बढ़ाया मनोबल  

Tricity Today | Jagdeep Dhankhar



Greater Noida News : सोमवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) ग्रेटर नोएडा पहुंचे हैं। यहां उपराष्ट्रपति बिमटेक कॉलेज के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे। सिटी मजिस्ट्रेट से मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर 3:45 बजे कार्यक्रम में पहुंचे है यहां वो 5 बजे तक रुकेंगे। वो दिल्ली से सड़क मार्ग से ग्रेटर नोएडा पहुंचे है। इसको लेकर नोएडा  एडवाइजरी जारी कर दी है। दिसंबर में उपराष्ट्रपति दीक्षांत समारोह में उपस्थित रहे थे। 

यह रहेगा कार्यक्रम 
सिटी मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक, बिमटेक कॉलेज के दीक्षांत समारोह दोपहर 3:45 बजे से शुरू होगा और पांच बजे तक चलेगा। उपराष्ट्रपति दिल्ली से नोएडा एक्सप्रेसवे से होते हुए ग्रेटर नोएडा पहुंचे हैं। यातायात पुलिस ने भी उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर एडवाइजरी जारी की थी। पुलिस का कहना था कि कार्यक्रम के दौरान कुछ समय के लिए यातयात बाधित रहेगा। चिल्ला बार्डर से फिल्म सिटी, महामाया फ्लाईओवर, सेक्टर 93, जीरो प्वाइंट, परी चौक, अल्फा काॅमर्शियल बेल्ट, डोमिनोज गोल चक्कर, डेल्टा वन व पी-3 गोल चक्कर, जगत फार्म व एलजी गोल चक्कर और होंडा सीएल कट और अन्य जगह पर कुछ देर के लिए यातयात को रोका जाएगा। दूसरे सबसे सर्वोच्च पद हैं जगदीप धनखड़
राजस्थान के झुंझुनू के एक छोटे से गांव से निकलकर देश के दूसरे सबसे सर्वोच्च पद तक का सफर तय करने वाले जगदीप धनखड़ की जिंदगी काफी संघर्षों वाली रही। जिस क्षेत्र में उन्होंने कोशिश की, उसमें उन्हें सफलता मिली। 12वीं के बाद आईआईटी में सिलेक्शन हुआ। एनडीए के लिए भी चयन हो गया। स्नातक के बाद सिविल सर्विसेज परीक्षा भी पास की। लेकिन उन्होंने वकालत का पेशा ही चुना। इसके बाद उन्होंने राजनीती में अपना कदम रखा।

अन्य खबरें