धीरेन्द्र सिंह की बेटी के विवाह समारोह में ऑनलाइन जुड़े योगी आदित्यनाथ : पुत्री को दिया आर्शीवाद और पिता की जमकर तारीफ की

Tricity Today | पुत्री को दिया आर्शीवाद और पिता की जमकर तारीफ की



Greater Noida News : जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह (MLA Dhirendra Singh) की बेटी के विवाह समारोह में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ऑनलाइन जुड़े। उन्होंने नव-दंपति को आशीर्वाद दिया। योगी आदित्यनाथ के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नव-दंपति का आशीर्वाद के साथ धीरेंद्र सिंह की तारीफ में चार चांद लगा दिए। योगी आदित्यनाथ ने धीरेंद्र सिंह की बेटी आयुषी सिंह और दामाद राहुल राणा को शुभेच्छा दी। उन्होंने धीरेंद्र सिंह से उनके घर जेवर में बहुत जल्द आने की बात कही है। 

आयुषी सिंह और राहुल को दी नव-दंपति की शुभकामनाएं
योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा, "अगर मैं वहां पर होता तो विधायक धीरेंद्र की पुत्री और दामाद को आशीर्वाद देने जरूर आता। आप दोनों को जीवन के नए शुभारंभ की हार्दिक शुभकामनाएं। जब भी मेरा चक्कर गौतमबुद्ध नगर की तरफ लगेगा तो आपके आशीर्वाद देने जरूर आऊंगा। आप दोनों को मैं बहुत जल्द आशीर्वाद देने के लिए बुलाऊंगा। आयुषी सिंह और राहुल नव-दंपति बंधन में बंध रहे हैं, इसके लिए मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है।"

योगी आदित्यनाथ ने धीरेंद्र सिंह की तारीफ में लगाए 4 चांद
योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, "मुझे बेहद खुशी है कि हमारे धीरेंद्र सिंह काफी अच्छे और जुझारू विधायक हैं। उनके प्रयासों से जेवर क्षेत्र की सूरत बदल रही है। धीरेंद्र सिंह की मेहनत के कारण आज जेवर में दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बन रहा है। धीरेंद्र सिंह की मेहनत और प्रयासों से जंगल में मंगल होने का काम हो रहा है। कभी ऐसा समय था, जब जेवर को भय क्षेत्र भी माना जाता था। आज धीरेंद्र सिंह की वजह से जेवर बदल रहा है। धीरेंद्र सिंह हमारे अच्छे विधायक हैं।"

अन्य खबरें