गुरुग्राम से बड़ी खबर : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कैब चालक की हत्या, रात भर गाड़ी में पड़ी रही लाश

Google Image | Symbolic Image



Gurugram News : गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे (Delhi-Jaipur highway) पर शुक्रवार देर रात एक टैक्सी चालक को गोली से भून दिया। रात भर कैब में चालक का शव पड़ा रहा। किसी को हत्या के बारे में पता ही नहीं चला। शनिवार सुबह जब लोगों ने कैब ड्राइवर को खून से लथपथ देखा तो हत्या की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को शनिवार सुबह हाईवे किनारे ड्राइविंग सीट पर टैक्सी चालक का शव मिला। जांच में सामने आया की कैब चालक को गोली मारी गई है। मृतक की पहचान औरैया यूपी निवासी 32 वर्षीय उदयवीर के रूप में हुई है।  मृतक ओला कंपनी में कैब चलता था। शुक्रवार रात को वह रेवाड़ी की तरफ से अपने घर की तरफ जा रहा था।

जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस को शनिवार सुबह सूचना मिली कि एक टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। टैक्सी मानेसर में अरावली ढाबा के सामने दिल्ली से जयपुर जाने वाली सड़क के एक किनारे खड़ी थी। सूचना मिलने के बाद मानेसर थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस कार को कब्जे में ले लिया और शव को मोर्चरी भेज दिया गया।

अन्य खबरें