गुरुग्राम में रंगदारी मांगने का मामला : स्पा संचालक को पिस्टल के बल पर दी धमकी, पुलिस दो आरोपी दबोचे

Google Image | पुलिस कमिश्नर कार्यालय



Gurugram News : गुरुग्राम के सेक्टर 56 में एक स्पा संचालक से दो युवकों द्वारा पिस्टल के बल रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने संचालक से एक लाख रुपये हफ्ता मांगा और न देने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडित ने शिकायत दर्ज कराई कि पिछले तीन-चार दिनों से उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे थे। शनिवार को जब आरोपी उनके स्पा में पहुंचे, तो उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और पिस्टल दिखाकर पैसे मांगने लगे। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया है।

पीडित ने कराई थी रिपोर्ट दर्ज
जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर 56 थाना क्षेत्र के सुशांत टावर में ललित कुमार स्पा चलाते है। ललित ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि दो लोगों ने पिस्टल दिखाकर उनसे रंगदारी मांगी। उन्होंने एक लाख रुपये हफ्ता नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडित ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी।
 
दोनो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने ललित की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सेक्टर 40 क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपियों की खोजबीन शुरू की। आरोपियों की पहचान बंधवाड़ी गांव के सचिन और दुष्यंत के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने दोनो को ग्वाली पहाड़ी से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने उनके पास से एक बाइक, पिस्टल और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं।

अन्य खबरें