हापुड़ में प्यार के खातिर सुसाइड का प्रयास : बॉयफ्रेंड ने शादी से किया इंकार, युवती बोली- अब जीने का कोई फायदा नहीं

हापुड़ | 10 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | Symbolic Image



Hapur News : जिले में प्रेमी के शादी से इनकार करने पर थाना देहात क्षेत्र की एक युवती ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इससे पहले युवती ने प्रेमी की शिकायत अधिकारियों से भी की थी। जहां से उसे महिला थाने के लिए भेजा गया था, लेकिन अतपुरा चौपला पर पहुंचने के बाद जहरीला पदार्थ पीने के चलते वह सड़क बेसुध हालत में बेहोश हो गई। सूचना पर पहुंची महिला थाना पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जानकारी पर पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। फिलहाल मामले में थाने में तहरीर नहीं दी गई है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पुलिस नें बताया कि बिहार निवासी एक युवती अपने माता-पिता और भाई के साथ थाना देहात क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रहती है। उसके पड़ोस में एक युवक रहता है, काफी समय से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे शादी करने की बात का झांसा दिया था। मगर प्रेमी युवक अब उससे शादी करने से इनकार कर रहा है, जिसको लेकर युवती अधिकारियों के पास शिकायत दर्ज कराने भी पहुंची थी।

पुलिस का बयान
एएसपी राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि पीड़ित युवती को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। युवती को पिता नें डांट दिया था, जिसके कारण वह नाराज थी। वहीं परिजनों को युवती की सूचना दी गई है। पीड़िता नें अभी थाने में कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें