बड़ी खबर : हापुड़ पुलिस और शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में एनसीआर का शातिर अपराधी हुआ लंगड़ा

हापुड़ | 2 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | शातिर बदमाश के बीच मुठभेड़



Hapur News : जिले की गढ़मुक्तेश्वर पुलिस और अंतर्राज्यीय वाहन चोर के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें अपराधी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल आरोपी के खिलाफ दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में दो दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। 

क्या है पूरा मामला
गढ़मुक्तेश्वर सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम् ने बताया कि एक व्यक्ति के द्वारा वाहन चोरी करने के प्रयास की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। इस सूचना पर गढ़मुक्तेश्वर पुलिस द्वारा जगह जगह संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग की जा रही है। इसी बीच कस्बे में एक बाइक पर संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया, जिसे रोकने का इशारा किया गया तो वह पुलिस को देख वहां से भाग निकला। दौतई नगर पुल पर जब उसे दोबारा रोकने का इशारा किया तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षार्थ की गई फायरिंग में एक बदमाश के गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए सीएचसी गढ़मुक्तेश्वर में भर्ती करा दिया गया है। 

एनसीआर की पुलिस को थी तलाश 
पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्जे से अवैध असलहा मय जिन्दा, खोखा कारतूस और मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र से चोरी की एक स्पलेंडर बाइक बरामद की गई है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम राशिद उर्फ काला पुत्र शौकीन निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ीगेट जनपद मेरठ बताया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अंतर्राज्यीय वाहन चोर अपराधी हैं। जिसके विरुद्ध दिल्ली, हरियाणा, मेरठ, गौतमबुद्धनगर और हापुड़ आदि जिलों में वाहन चोरी आदि अपराधों के करीब दो दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

अन्य खबरें