हापुड़ में बकरी चोर गैंग का पर्दाफाश : स्विफ्ट कार से पहुंचते थे गांव, पुलिस ऐसे दबोचा

हापुड़ | 15 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | स्विफ्ट कार से पहुंचते थे गांव



Hapur News : सिम्भावली थाना पुलिस ने बकरी चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी स्विफ्ट कार से गांव पहुंचते थे। फिर कार में बकरियों को भरकर फरार हो जाते थे। गैंग ने अब तक सैकड़ों बकरियां कार से चोरी कर बेच चुके हैं।  

ऐसे हुआ खुलासा 
दरअसल, पुलिस ने बताया कि यह गैंग इलाके में इतना सक्रिय था कि दिन व रात के अंधेरे में पलक झपकते ही बकरियों के झुंड को स्विफ्ट में भरकर फुर्र हो जाते थे। हाल ही में सिम्भावली थाना क्षेत्र में एक गांव से बड़ी संख्या में बकरियों की हुई चोरी के मामले में जब पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल शुरू की, तो इस गैंग का खुलासा हुआ। पुलिस को पता चला कि स्विफ्ट गाड़ी लेकर यह गैंग बकरियां चोरी करता है। इस गैंग के दो सदस्यों को सिम्भावली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से एक गाड़ी, दो चाकू बकरियों को बेचकर मिले 21 हजार 500 रूपये की नकदी को बरामद किया गया है।

घेराबंदी कर दबोचा 
सिम्भावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तभी मुखबिर में सूचना दी कि दो युवक कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए इलाके में घूम रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कार सवार दो युवकों को हिरासत में लिया, पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम नौशाद व सुभान बताया हैं। पूछताछ में बताया कि कुछ दिन पूर्व इन्होने एक गांव से बकरे व बकरियों को चुराया था।

अन्य खबरें