Hapur News : युवती के साथ हैवानियत, विरोध करने पर गले और होठों पर काटा

हापुड़ | 9 महीना पहले | Shahrukh Khan

Google Image | symbolic Image



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक व्यक्ति ने युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने दांतों से युवती के गले और होठों पर काट लिया। आरोपी का जब इससे भी दिल नहीं भरा तो युवती के हाथ पैर रस्सी से बांध दिए और उसके ऊपर बैठ गया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर लोगों के पहुंचने पर आरोपी युवती को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति मंगलवार की रात अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी काम से बाहर गया हुया था। घर पर उसकी 18 वर्षीय पुत्री अकेली थी। इस दौरान त्रिलोकी स्वीट्स वाली गली में रहने वाला मनीष शर्मा उसके घर में अचानक घुस आया और युवती को दबोचकर गिरा दिया। इसके बाद दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने दांतों से युवती के गले और होठों पर काट लिया। डरी सहमी लड़की के आरोपी ने हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और उसके ऊपर बैठ गया। शोर मचाने की कोशिश की तो मुंह भींचकर पुत्री का गला दबा दिया। किसी तरह पुत्री ने शोर मचाकर लोगों को मदद के लिए बुलाया। लोगों के पहुंचने पर युवती को जान से मारकर धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पड़ोसियों की सूचना पर जब वह घर पहुंचा तो बेटी ने आपबीती सुनाई।

क्या बोले थाना प्रभारी 
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती की मेडिकल जांच भी करा ली गई है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

अन्य खबरें