हापुड़ में दुल्हे के दोस्तों ने मचाया हुड़दंग : वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन, चार गाड़ियों…

हापुड़ | 16 दिन पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | दुल्हे के दोस्तों ने मचाया हुड़दंग



Hapur News : जनपद की कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला चमरी में रविवार दोपहर लग्जरी कारों के साथ निकली बारात में दुल्हे व उसके दोस्तों ने जमकर हुड़दंग मचाया गया। कारों की रैली निकालकर दूल्हे व उसके दोस्तों ने सनरूफ से निकलकर और खिड़कियो से लटककर स्टंट किए। किसी ने मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर जारी कर दी। इस मामले का पुलिस ने संज्ञान लेते हुए चार गाड़ियो के 48 हजार रुपये के चालान कर दिए।

सनरूफ और खिड़की खोलकर किया स्टंट 
दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चमरी में निकाह के चलते युवती की बारात आई थी। दूल्हे के दोस्तों ने करीब आधा दर्जन से अधिक कारों से रैली की तरह बारात निकाली और दुल्हे की कार बीच में चल रही थी। कार का सनरूफ खोलकर दूल्हा छत पर बैठा था। उसके दोस्तों कार की खिड़कियो से बाहर निकलकर स्टंट कर रहे थे। सभी कारो में तेज अवाज मे गाना बजाया जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार, कुछ युवक हर चौराहे पर कार रोककर आतिशबाजी छोड़ रहे थे। इस दौरान किसी ने स्टंट कर रहे युवकों का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। 

पुलिस ने लिया एक्शन 
डीएसपी वरुण मिश्रा का कहना है कि किसी समारोह मे जा रहे कुछ कारो में सवार युवकों का हुड़दंग/स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसका यातायात पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए 2 कारों का 17-17 हजार रुपये और 2 कारों का 7-7 हजार रुपये कुल 48,000 रुपये का चालान किया गया है।

अन्य खबरें