हापुड़ में हरियाणा के टीचर की मौत : पेड़ से लटका मिला शव, मरने से पहले किया था यह बड़ा काम

हापुड़ | 1 महीना पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | मृतक का फाइल फोटो



Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में गांव मसौता के जंगल में मेवात (हिरयाणा) के नूंह के गांव सूद ताबडो निवासी एक 26 वर्षीय शिक्षक सुरेंद्र का शव जामुन के पेड़ पर लटका मिला। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि पिछले दो दिनों से शिक्षक किसी मानसिक तनाव में था। मृतक हरियाणा से एक ट्राला में बैठकर घटना स्थल तक पहुंचा था और देर रात मृतक की वार्ता अपनी मां से भी हुई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गांव लाखन निवासी अनिल का मसौता के जंगल में खेत है। जिसमें गेहूं की फसल है। जब वह अपने खेत पर पहुंचे तो खेत के बीच में जामुन के पेड़ पर उन्हें एक युवक का शव लटका हुआ मिला। जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत ही पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और उसके कपड़ों से मिले दस्तावेजों से मृतक की पहचान की और घटना की जानकारी उनके परिजन को दी। 

मरने से पहले की थी मां से बात
हरियाणा के जिला नूंह के गांव सूद ताबड़ों निवासी शिक्षक धर्मपाल के दूसरे नंबर के बेटे सुरेंद्र भी एक प्राइमरी पाठशाला में डेढ़ वर्ष पूर्व शिक्षक के पद पर तैनात हुए थे। वह अपने घर से विद्यालय के लिए निकले थे, जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो परिजन ने उन्हें फोन किया, लेकिन उनका फोन बंद था। उनकी फोन पर अपनी मां से बात हुई थी, जिसमें मृतक ने अपनी मां से बताया था कि उसे कुछ अच्छा नहीं लग रहा है और वह हरियाणा से ट्रोला में बैठकर पिलखुवा के जंगल तक पहुंचा है। 

पुलिस का बयान
पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पेड़ पर एक युवक के शव लटके हुए मिलने की सूचना मिली थी। शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें