हापुड़ में अपराधी के परिजन और पुलिस के बीच नोकझोंक : जिला बदर आरोपी को देख पुलिस ने किया गिरफ्तार करने का प्रयास, आरोपी फरार

हापुड़ | 20 घंटा पहले | Shahrukh Khan

Tricity Today | हापुड़ में अपराधी के परिजन और पुलिस के बीच नोकझोंक



Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। आरोप है कि जिला बदर अपराधी को पकड़ने के दौरान आरोपी के परिजनों से पुलिस की तीखी झड़प हो गई। इस दौरान पुलिस और परिजनों में जमकर खींचातानी हुई। इसी बीच मौका पाकर आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने सहित संगीन धाराओं में चार आरोपी सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

क्या है पूरा मामला
मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला सिकंदर गेट निवासी आसिफ को डीएम प्रेरणा शर्मा ने गुंडा नियंत्रण अधिनियम की तहत 6 माह के लिए जिले से 6 अप्रैल को जिला बदर घोषित किया था। शनिवार की देर रात सिकंदर गेट चौकी प्रभारी विवेक चौहान, कांस्टेबल शीलेद्र के साथ चेकिंग गश्त करते हुए मोहल्ला सिकंदर गेट तिराहे से कोटला मेवातियान पुराना कमेला के पास पहुंचे। इस दौरान छह माह के लिए जिला बदर किया गया आरोपी आसिफ कमेले वाली गली में खड़ा दिखाई दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा। इस दौरान उसके परिजनों से तीखी नोकझोंक हो गई और आरोपी के परिजनों के बीच काफी देर तक खिंचातानी हुई। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान आरोपी वहां से फरार हो गया।

पुलिस का बयान
इस संबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीश प्रताप ने बताया कि सिकंदर गेट चौकी पुलिस जिला बदर हुए आरोपी को पकड़ने गई थी। परिवार के लोगों ने पुलिस से नोकझोंक कर उसे भगा दिया। इस मामले में पुलिस नें हाजी भूरा, गुफरान, जीशान, शोएब, सहित एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें