युवक को जबरदस्ती शराब पिलाने की कोशिश : विरोध किया तो बंदूक और ईंट से किया वार, हालत नाजुक

हापुड़ | 10 दिन पहले | Shahrukh Khan

Google Image | symbolic image



Hapur News : थाना देहात क्षेत्र में एक युवक को 4 युवकों ने शराब न पीने पर तमंचे की बट और ईंट से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल का गंभीर हालत में मेरठ के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

शराब पिलाने की कोशिश 
दरअसल, मोहल्ला शिवनगर निवासी उर्मिला ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका बेटा सुमित अपने घर शिवनगर आ रहा था। वहां पर पहले से मौजूद विनोद के लड़के शिवम कुमार, भाई भूरा, मोहल्ले के मनीष खतरी और अमित उर्फ संजू मिले। आरोपियों ने उसके लड़के को शराब पिलाने की कोशिश तो पीड़ित के विरोध करने पर उन्होंने पीड़ित के साथ मारपीट शुरु कर दी। 

जिंदगी और मौत से लड़ रहा पीड़ित
आरोप है कि शिवम ने तमंचे की बट से लड़के का मुंह और सिर कुचल दिया। शिवम कुमार ने उसके लड़के के सिर पर तमंचे से बहुत बार प्रहार किया। बेटे की आवाज सुनकर उसके दोस्त ऋषि और निशान्त चिन्टू मौके पर पहुंचे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। वहीं, बेटे के दोस्तों ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसका बेटा जिन्दगी और मौत से लड़ रहा है।

पुलिस का बयान
थाना देहात प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित की तहरीर पर शिवम, भूरा, मनीष खतरी और अमित उर्फ संजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें