ग्रेटर नोएडा में 200 रुपए के लिए दोस्तों ने की हत्या

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो



ग्रेटर नोएडा के गुलावली गांव के रहने वाले एक युवक की बुधवार रात पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावर शव को गांव के बाहर झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों ने गांव के रहने वाले उसके तीन दोस्तों पर शराब पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

आरोप है कि एक दिन पहले 200 रुपए के लेन-देन को लेकर मृतक का आरोपी दोस्तों से विवाद हुआ था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के गुलावली गांव का रहने वाला अजय कुमार (35 वर्ष) परिवार के साथ रहता था। अजय ड्राइवर की नौकरी करता था। करीब एक माह पहले अजय ने नौकरी छोड़ दी थी। 

परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम अजय को उसके तीन दोस्त प्रमोद उर्फ मल्लो, रवि व जीत उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। जिसके बाद अजय वापस घर नहीं पहुंचा। गुरूवार की सुबह अजय का शव गांव के बाहर जंगल में झाड़ियों में पड़ा मिला। 

घटना की सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे गए। पुलिस ने बताया कि युवक के शरीर पर चोट के निशान बने थे। घटना स्थल के पास से पुलिस ने शराब की बोतल और लाठी-डंडा बरामद किया है। 

अजय की पत्नी सुशीला ने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले उसके पति का दोस्तों से 200 रुपए के लेन-देने को लेकर विवाद हुआ था। वहीं तीनों लोग बुधवार की शाम अजय को घर से बुलाकर ले गए थे। आरोप है कि तीनों ने मिलकर उसके पति अजय की पीटकर हत्या कर दी। महिला ने तीनों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में नामजद तहरीर दी है। 

डीसीपी जोन-तीन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

अन्य खबरें