ग्रेटर नोएडा: दादरी में घर से खींचकर नाबालिग छात्रा के साथ गैंग रेप

Social Media | Representative Image



ग्रेटर नोएडा में दादरी कोतवाली क्षेत्र के तुलसी विहार काॅलौनी में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दो युवक छात्रा को जबरन घर में खींचकर ले गए। जहां छात्रा के साथ गैंग रेप किया। पुलिस ने छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। 

करीब तीन दिन पूर्व कस्बे के तुलसी विहार में रहने वाली आठवीं की छात्रा देर शाम को गली में टहल रही थी। इसी दौरान छात्रा को पड़ोस के रहने वाले दो युवक जबरन घर में खींच कर ले गए। वहां पर दोनों ने छात्रा के साथ रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक फरार हो गए। जब छात्रा ने परिजनों को घटना के बारे में बताया तो आरोपी पक्ष के लोग समझौता करने का दबाव बनाने लगे। इस दौरान दो दिन गुजर गए। 

गुरूवार को अचानक छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद परिजन कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे प्रकरण की शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और छात्रा को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पूरे प्रकरण के बारे में पुलिस की ओर से पूरी जानकारी आने का इंतजार किया जा रहा है।

अन्य खबरें