Greno West: पंचशील ग्रीन वन के लोगों ने चलाई घरेलू रसोई और सैकड़ों लोगों को खाना खिलाया

Tricity Today | पंचशील ग्रीन वन के लोगों ने चलाई घरेलू रसोई और सैकड़ों लोगों को खाना खिलाया



लाॅकडाउन के दौरान जिलें में सभी मजदूर और गरीब लोग परेशान हैं। ऐसे में कुछ लोग और संगठन इनकी मदद के लिए सामने आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील ग्रीन वन सोसाइटी के नवरात्र सेवक दल ने सोसाइटी में खाना बनाकर जिला प्रशासन के सहयोग से एक मूर्ति चौक के पास वितरण शिविर का आयोजन किया। जिसमें गरीबों और भूखे लोगों को भोजन वितरित किया गया।

पंचशील ग्रीन वन के निवासी मनीष कुमार अवस्थी ने बताया कि  पंचशील ग्रीन नवरात्र सेवक दल ने 300 से अधिक परिवारों को जिला प्रशासन की मदद से भोजन के पैकेट वितरित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पीएम नरेंन्द्र मोदी की सलाह को मानते हुए सोसाइटी के लोगों ने घर की सीमा के भीतर रहकर ही लोगों की मदद की। सोसाइटी के ही एक घर में उन्होंने खाना बनाया और खाना बनाने के बाद जिला प्रशासन को सूचना दी।

जिला प्रशासन के अधिकारी सोसाइटी में आकर सोशल डिस्टेंस में ही सोसाइटी से खाना लेकर गए। जिला प्रशासन ने उनके इस काम का आभार व्यक्त किया है। हिमलया बंसल, अनूप सूद और शोभित जैन ने बताया कि भविष्य में भी पंचशील ग्रीन नवरात्र सेवक दल लोगों की मदद करता रहेगा। 6 अप्रैल को फिर इसी तरह एक शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सोशल डिस्टेंस का भी ख्याल रखा जाएगा।

अन्य खबरें