पंचशील हायनिश के निवासियों ने स्वयं खिचड़ी बनाकर वितरण किया

Tricity Today | पंचशील हायनिश के निवासियों ने स्वयं खिचड़ी बनाकर वितरण किया



पंचशील हायनिश के निवासियों ने आपसी मेल-जोल को बढ़ावा देने के लिए स्वयं खिचड़ी बनाकर वितरित करने का फैसला किया। यहां के निवासी अलग-अलग कॉर्पोरेट्स कंपनियों ने कार्य करते हैं। 

निवासियों ने फैसला किया कि वे लोग स्वयं खिचड़ी तैयार करेंगे, इसके लिए किसी हलवाई की सहायता नहीं ली जाएगी। यहाँ के निवासियों ने घर-घर जाकर प्रसाद के लिए दाल और चावल का एकत्रीकरण कार्यकर्ताओं ने किया। यह खिचड़ी सभी के फ्लैट से एकत्रित किये हुए चावल और दाल के मिश्रण से हायनिश के निवासियों द्वारा तैयार किया गया। 

दाल और चावल का एकत्रीकरण के दौरान निवासियों ने कार्यकर्ताओं ने इस कदम की सराहना की। सुबह 8 बजे से निवासियों खिचड़ी बनाने की शुरुवात की और 11 बजे से खिचड़ी वितरण करने का कार्य आरम्भ हुआ। इस दौरान सभी ने निवासियों द्वारा बनायी गयी खिचड़ी की के स्वाद की तारीफ की। इस दौरान निवासियों द्वारा बनायी गयी खिचड़ी का सभी ने ग्रहण की। 

पिछले कई दिनों से खिचड़ी बनाने की तैयारी में आलोक द्विवेदी, गीता द्विवेदी, जैनेन्द्र ओझा, धीरज त्रिपाठी, अरुण, चित्रेश सौरव दुबे, पीयूष दीक्षित, विवेक केसरी, दिलीप शुक्ला, अमित द्विवेदी, अरुणजय, छत्रपाल, महेश, शेखर, हरी जायसवाल, राकेश शर्मा आदि लोग लगें हुए थे।

अन्य खबरें