पूरे दिल्ली-एनसीआर में छाई इंद्रधनुषी छटा, देखिए मनोरम फोटो और वीडियो

Tricity Today | Rainbow Watching



रविवार को हुई बारिश और बीच-बीच में निकली धूप ने लोगों का उत्साह बना दिया। पूरे दिल्ली-एनसीआर में लोगों को इंद्रधनुष देखने के लिए मिले। लोग जमकर इनका फायदा उठा रहे हैं। फोटो क्लिक कर रहे हैं। वीडियो बना रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हम ऐसी ही कुछ फोटो और वीडियो आपके लिए यहां पेश कर रहे हैं।

रविवार को पूरे दिल्ली एनसीआर में दिनभर झमाझम बारिश हुई है। दूसरी ओर मानो सूर्य देव और इंद्र देव के बीच प्रतियोगिता चल रही थी। कभी तेज बारिश होती तो बारिश के बीच में ही तेज धूप निकल आती। यही वह संयोग है, जिसमें इंद्रधनुष नजर आता है। लॉकडाउन और तमाम आफतों के बीच लोगों को प्रकृति का यह सुंदर रूप देखने के लिए मिला।

आज लगता है प्रकृति भी खुश है। नोएडा के आसमान पर खिला शानदार इन्द्रधनुष। pic.twitter.com/MntDZhioR8

— Santosh K Singh (@santoshksing) May 31, 2020

कई जगहों पर तो दोहरा इंद्रधनुष देखा गया है। लोगों ने हाउसिंग सोसायटी की छतों पर चढ़कर फोटो क्लिक किए हैं। वीडियो बनाए हैं। ट्विटर और फेसबुक पर केवल इंद्रधनुष इंद्रधनुष दिखाई दे रहा है। कुछ लोगों ने लिखा है, दिल्ली-एनसीआर में कई वर्षों बाद इंद्रधनुष देखने के लिए मिला है।

Rainbow after long year pic.twitter.com/FjGy6m4aGd

— vivek Raman (@vivekicfai12) May 31, 2020

लॉकडाउन के चलते वाकई प्रकृति ने मनमोहक करवट ली है। मौसम एकदम साफ है। पोलूशन का नामोनिशान नहीं है। आसमान में नीले और सफेद झक बादल नजर आते हैं। ऐसे में बारिश हुई, सूरज निकला तो इंद्रधनुष दिखना तो लाजमी था। इंद्रधनुष देखकर लोगों में उत्साह का संचार हो गया है।

A #noida resident sent these from #noida #rainbow pic.twitter.com/lcTBGx5XoK

— Ashni Dhaor (@DhaorAshni) May 31, 2020

दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, गाजियाबाद और फरीदाबाद समेत पूरे दिल्ली-एनसीआर से सोशल मीडिया पर इंद्रधनुष की फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं। लोग एक-दूसरे को टैग कर फोटो शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर रेनबो से जुड़े कई हैश टैग ट्रेंड कर रहे हैं।

अन्य खबरें