आनंद महिंद्रा ने की नोएडा के पॉड होटल की वाहवाही! एक्स पर यूजर का ट्वीट देख हुए खुश, लिखा- यह बहुत अच्छा लग रहा है

नोएडा | 21 घंटा पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | आनंद महिंद्रा और पॉड होटल



Noida News : नोएडा में खुले एक जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की तस्वीरों को एक ट्रैवल व्लॉगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था। जो अब तेजी से वायरल हो रही है, होटल के इंटीरीयर और बनावट से इंप्रेस होकर आनंद महिंद्रा ने भी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर अपने विचार रखे है।

सौम्या ने एक्स पर बताया पॉड होटल का एक्सपीरियंस
सौम्या नाम की एक्स यूजर ने नोएडा में खुले जैपनीज पॉड स्टाइल होटल की कई सारी तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपना एक्सपीरियंस लिखा है। सौम्या ने बताया कि इस होटल के रुम में बेड पर ही चार्जिंग प्वाइंट के अलावा फैन और बाकी चीजों के कंट्रोल बटन दिए हुए है। यह कमरा साउंड प्रूफ नहीं है और यहां पर सेम दाम में प्राइवेट रुम भी उपलब्ध है। उन्होंने लिखा कि शनिवार को सुबह 4 बजे से दोपहर के 12 बजे के लिए महज 8 घंटे के लिए होटल ने उनसे सिर्फ 1 हजार रुपये ही चार्ज किए थे। इसके अलावा व्लॉगर के मुताबिक, शनिवार और रविवार को छोड़कर बाकी दिनों पर यह कमरे और भी सस्ते दाम पर उपलब्ध रहते है।
आनंद महिंद्रा हुए इम्प्रेस
आनंद महिंद्रा भी सौम्या के द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों से काफी इंप्रेस हुए और उन्होंने लिखा- यह बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने हमेशा सोचा था कि कैप्सूल होटल की धारणा (पहली बार जापान में देखी गई) भारत में कार्यात्मक और स्वच्छ होटल कमरों के विस्तार के लिए आदर्श होगी, जिससे बजट में यात्रा को बढ़ावा मिलेगा। 

That looks pretty cool.

I’ve always thought that the capsule hotel concept (first seen in Japan) would be ideal for the expansion of functional & clean hotel rooms in India, giving a filip to budget travel.

But how many of you agree? Would you find this claustrophobic? https://t.co/00Uq9E8mXh

— anand mahindra (@anandmahindra) September 24, 2024
लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रियां
सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद लोगों ने जमकर अलग-अलग प्रतिक्रियां दी, एक यूजर ने लिखा कि हालांकि छत रेलवे बर्थ की तुलना में अधिक ऊंची और अधिक विशाल दिखती है, फिर भी मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिया की समस्या हो जाती है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं पूरी तरह से सहमत हूँ! कैप्सूल होटल एक शानदार विचार है, खासकर बजट यात्रियों के लिए। वे जगह को अधिकतम करते हैं और स्वच्छता और कार्यक्षमता का त्याग किए बिना एक अनूठा अनुभव प्रदान करते हैं। यह भारत में आतिथ्य परिदृश्य को बढ़ाने का एक अभिनव तरीका है।

अन्य खबरें