नोएडा से बड़ी खबर : करोड़ों रुपए जमा नहीं करने पर सनवर्ल्ड बिल्डर के खिलाफ बड़ा एक्शन, दादरी एसडीएम ने किया दफ्तर सील

नोएडा | 2 साल पहले | Mayank Tawer

Google Image | बिल्डर के खिलाफ बड़ा एक्शन



Noida News : गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन की टीम लगातार उन बिल्डरों पर कार्रवाई कर रही है, जो यूपी रेरा के द्वारा जारी रिकवरी सर्टिफिकेट होने के बावजूद भी पैसा नहीं दे रहे हैं। अब ऐसे एक और बिल्डर के खिलाफ जिला प्रशासन की टीम ने कार्रवाई कर रही है। शनिवार को नोएडा बिल्डर के दफ्तर को जिला प्रशासन की टीम ने सील कर दिया है।

4 करोड़ रुपए बकाया 
दादरी के एसडीएम आलोक कुमार गुप्ता ने बताया कि सनवर्ल्ड बिल्डर को काफी समय से नोटिस जारी किया जा रहा था। दरअसल, यूपी रेरा के आदेशों पर सनवर्ल्ड बिल्डर के खिलाफ रिकवरी सर्टिफिकेट जारी हुआ था। बिल्डर पर करीब 4 करोड़ रुपए बकाया हैं। बार-बार नोटिस जारी करने के बावजूद भी बिल्डर पैसे जमा नहीं कर रहा था। जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है।

अभी तक कई बिल्डरों पर हुई कार्रवाई
आलोक कुमार गुप्ता ने बताया कि शनिवार को नोएडा के सेक्टर-168 स्थित सनवर्ल्ड बिल्डर के ऑफिस को सील कर दिया गया है। अगर बिल्डर सील तोड़ेगा तो कार्रवाई की जाएगी। साथ ही, पैसा जमा नहीं करने पर चल संपत्ति कुर्क की जाएगी। इस संबंध में चेतावनी भी दी गई है। उन्होंने बताया कि अभी तक कई बिल्डरों के खिलाफ अभी तक जिला प्रशासन कार्रवाई कर चुका है। अभी तक सुपरटेक के अलावा अन्य कई बिल्डरों के दफ्तर सील हो चुके हैं।

अन्य खबरें