Noida RWA : प्राधिकरण ने समस्याओं के समाधान पर दिया जोर, आरडब्ल्यूए के साथ की बैठक

नोएडा | 13 दिन पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | बैठक



Noida News : सेक्टर-51आरडब्ल्यूए में नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने निवासियों के साथ बैठक की। बैठक में निवासियों ने सीवर और अन्य समस्याओं को लेकर अधिकारियों को अवगत कराया। इन समस्याओं के निपटारे के लिए अधिकारियों ने समाधान का भरोसा दिया है।

प्राधिकरण से की शिकयत
सेक्टर-51आरडब्लूए अध्यक्ष अनीता जोशी ने बताया कि सेक्टर में सीवर की परेशानी बढ़ती जा रही है। सेक्टर की कई गलियों और मुख्य सड़कों पर सीवर का पानी बाहर फैला रहता है। इसके अलावा सेक्टर की तमाम समस्याओं को ठीक करने के लिए प्राधिकरण से शिकयत की जा रही थी। सोमवार को इन समस्याओं का हल करने के लिए अधिकारियों के साथ बैठक की गई। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस बैठक का सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा और उनकी समस्याओं का समाधान होगा।
समाधान का मिला आश्वासन
नोएडा प्राधिकरण जीएम (जल एवं सीवर) आरपी सिंह ने समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। इसके अलावा उद्यान विभाग के अधिकारियों ने भी उपस्थिति दर्ज कराई और निवासियों द्वारा उठाई गई पेड़ों पर कीड़े लगने की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए छिड़काव करवाया गया। इस बैठक में प्रबंधक कपिल सिंह, अनिल वर्मा, अमित शर्मा और अलग-अलग सोसाइटियों के निवासी उपस्थित रहे।

अन्य खबरें