सांसद का ड्राइवर बताकर पुलिसकर्मी से बदसलूकी : नोएडा पुलिस ने चार को भेजा हवालात, गाड़ी हटाने को लेकर हुआ था विवाद 

नोएडा | 2 दिन पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी



Noida News : नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में गाड़ी हटाने को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि कुछ युवकों ने खुद को सांसद का ड्राइवर बताकर ड्यूटी से घर लौट रहे कांस्टेबल के साथ बदसलूकी की। जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
कब और कैसे हुई घटना 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 15 सितंबर, 2024 को हुई, जब पीआरवी (पुलिस रिस्पांस वाहन) पर तैनात एक आरक्षी अपनी ड्यूटी के बाद ग्राम गिझोड़ की ओर जा रहे थे। रास्ते में चार युवकों शिवकुमार, दीपक, शिवम (तीनों नरेंद्र यादव के पुत्र) और अनूप (राजू यादव का पुत्र) ने अपने वाहन सड़क पर खड़े किए हुए थे। जब आरक्षी ने उन्हें वाहन हटाने को कहा, तो उन्होंने न केवल इनकार किया बल्कि आरक्षी के साथ बदसलूकी भी की। इस घटना के संबंध में थाना सेक्टर-24 में मामला दर्ज किया गया।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोई भी सांसद का ड्राइवर नहीं 
पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कोई भी किसी सांसद का चालक नहीं है, जैसा कि कुछ अफवाहें फैलाई जा रही थीं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

अन्य खबरें