शहीदों की याद में दौड़े नोएडा के युवा : अतुल ने 4 किमी की रेस में हासिल किया पहला स्थान, लड़कियों ने भी दिखाया जज्बा

नोएडा | 2 साल पहले | Anika Gupta

Tricity Today | कार्यक्रम का आयोजन



Noida : बृहस्पतिवार को युवा क्रांति सेना के द्वारा सेक्टर-31 में शहीद भगत सिंह, शहीद सुखदेव और शहीद राजगुरु के शहीद दिवस के उपलक्ष्य में 4 किलोमीटर की ट्रिब्यूट रन का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों बच्चों ने हिस्सा लिया। बालक वर्ग में अतुल ने प्रथम, जोगेंद्र ने द्वितीय और जय ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में आरती ने प्रथम, आरुषि ने द्वितीय और अंजलि ने तृतीय स्थान हासिल किया। जिन्हें 5100, 3100 और 1100 की नगद राशि से पुरस्कृत किए गए।

आयोजन बहुत ही जरूरी : इंदु प्रकाश सिंह
इस अवसर पर मुख्य अतिथि नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह ने कहा कि देश के लिए बलिदान देने वाले क्रांतिकारियों की याद में ऐसे आयोजन बहुत ही जरूरी है ताकि आने वाली पीढ़ी उनके संघर्ष और उनके बलिदान को भूले ना। सेना के अध्यक्ष अविनाश सिंह और महासचिव राजेश अंबावता ने सभी बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए कहा की बलिदानियों के सम्मान में दौड़ना ही गौरव का पल होता है।

मुख्य लोग शामिल
कार्यक्रम के सहयोगी मदरलैंड अस्पताल, सद्भावना सेवा संस्थान, एचआरडी ग्रुप, उत्तरप्रदेश उद्योग युवा व्यापार मंडल, विद्या फाउंडेशन, नेक्सजन एनर्जिया रहे। इस अवसर पर सुनील चौधरी, विकास जैन, चौधरी बाली सिंह, एनपी सिंह, अनिल खन्ना, रचना यादव, अमित सिंह, मनोज गुप्ता, ओमवीर अवाना, रणपाल अवाना, विशेष त्यागी, विक्रम सेठी, डॉ शशेंद्र सिंह, आदि मौजूद थे।

अन्य खबरें