स्कूलों में बम की अफवाह : नोएडा की पुलिस आयुक्त ने कहा- सारे स्कूल सुरक्षित, निश्चिंत रहें पैरेंट्स

नोएडा | 21 दिन पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | सीपी लक्ष्मी सिंह



Noida News : गौतमबुद्ध नगर के कुछ स्कूलों में बम होने की अफवाह के बाद शहर प्रशासन ने तत्काल प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने एक बयान जारी कर स्थिति पर प्रकाश डाला है। 
लक्ष्मी सिंह ने कहा कि शहर के सभी स्कूल पूरी तरह सुरक्षित हैं और वहां के सभी बच्चे सकुशल हैं। उन्होंने अभिभावकों से अपील की है कि उन्हें किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास न करें और परेशान होने की जरूरत नहीं है। पुलिस ने सभी स्कूलों की गहन जांच की है और कहीं से भी कोई बम या संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है।

वहीं दिल्ली पब्लिक स्कूल, रेयान और एमिटी जैसे प्रमुख स्कूलों के प्रबंधन ने भी अपना बयान जारी किया है। उनका कहना है कि सभी स्कूलों में स्थिति पूरी तरह सामान्य है। स्कूल प्रबंधन सभी बच्चों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रख रहा है और अभिभावकों को घबराने की जरूरत नहीं है।

नोएडा के जॉइंट पुलिस आयुक्त शिवहरि मीणा का कहना है कि बुधवार सुबह धमकी भरे ई-मेल मिलने के बाद पुलिस ने सभी स्कूलों की गहन जांच की, लेकिन वहां कहीं से भी कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। उनका मानना है कि यह धमकी सिर्फ अफवाह फैलाने के लिए की गई थी। उन्होंने स्कूल प्रबंधन और अभिभावकों से अपील की है कि वे किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें।

सारे स्कूल सुरक्षित हैं SPAM/HOAX मेल पर ध्यान न दें।@noidapolice की सभी स्कूल प्रबन्धक/अभिभावक से अपील है किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें।
बाइट- @jtcpnoida pic.twitter.com/8uBLD0PbD5

— POLICE COMMISSIONERATE GAUTAM BUDDH NAGAR (@noidapolice) May 1, 2024 पुलिस आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि शहर में सुरक्षा व्यवस्था बेहतर है। साथ ही उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि यदि कोई अफवाह फैलाता है तो वे तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें ताकि उचित कार्रवाई की जा सके। प्रशासन ने शहरवासियों से शांति बनाए रखने और अफवाहों पर विश्वास न करने की अपील की है।

अन्य खबरें