नोएडा और गाजियाबाद के लाखों लोगों के लिए अच्छी खबर : पूरी गर्मी नहीं होगी गंगाजल की समस्या, भरपूर मिलेगा पानी

नोएडा | 1 महीना पहले | Mayank Tawer

Google Image | symbolic image



Noida News : नोएडा और गाजियाबाद के लाखों लोगों के लिए अच्छी खबर है। कुछ दिन पहले गंगाजल लाइन की सप्लाई बंद की गई थी। जिसकी वजह से लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। अब बुधवार की देर रात को गंगाजल की सप्लाई वापस से शुरू कर दी गई है। इसके बाद लोगों को तेजी के साथ भरपूर पानी मिलने लगेगा। 

पानी की लाइन में क्या समस्या हुई थी?
जानकारी के मुताबिक, छिजारसी के पास गंगाजल की पाइपलाइन लीकेज हो रही थी। जिसकी वजह से पानी बर्बाद हो रहा था। बीते दिनों पानी की सप्लाई बंद की गई और इस पर काम किया गया। बुधवार की रात को लीकेज की समस्या का समाधान हो गया है। क्षतिग्रस्त लाइन स्थल पर 100 मीटर का हिस्सा बदलकर माइल्ड स्टील की लाइन डाली गई है। जिससे अब लीकेज की समस्या नहीं होगी। 

अधिकारियों ने क्या कहा?
बुधवार की रात तक समस्या ठीक होने के बाद गुरुवार की सुबह से पानी की सप्लाई होने लगी है। हालांकि, कुछ सेक्टर वासियों का कहना है कि उनके इलाके में अभी पानी की सप्लाई ठीक से नहीं हुई है और पानी का दबाव बेहद कम है। वहीं, इस पर अधिकारियों को कहना है कि जल्द पानी की समस्या का समाधान हो जाएगा। जहां पर पानी की सप्लाई में दिक्कत आ रही थी, वहां पर गुरुवार की सुबह पानी की सप्लाई ठीक हो गई। आपको बता दें कि वैसे तो काम तीन दिन में पूरा होना था, लेकिन कामस्थल पर मिट्टी दलदली होने की वजह से देरी हुई है और अब सब सामान्य है।

अन्य खबरें