नोएडा में दर्दनाक हादसा : भाई को राखी बांधने जा रही मासूम बच्ची को सांडों ने पटक-पटककर मार डाला, परिवार में छाया मातम

नोएडा | 2 साल पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | Symbolic Photo



Noida News : रक्षाबंधन के दिन नोएडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक 8 साल की मासूम बच्ची रक्षाबंधन के दिन गुरुवार की दोपहर करीब 1:30 बजे अपने भाई को राखी बांधने जा रही थी। उसी दौरान सांडों ने बच्ची पर हमला कर दिया। इस हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसके परिजनों ने तत्काल नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर बीती शाम को बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। इस हादसे में एक ही परिवार के 4 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जिनको इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। इस दर्दनाक घटना की वजह से पूरा परिवार सदमे में है। बीती देर रात को इस मामले में बच्ची के मामा ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
सेक्टर-49 थाना प्रभारी ने बताया कि संतोष कुमार एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। गुरुवार की दोपहर करीब 1:30 बजे संतोष कुमार अपनी 8 साल की बच्ची जैकलिन, अपने बेटे, भतीजी और भांजे को लेकर घर के पास रहने वाले भाई के घर पैदल जा रहे थे। घर से कुछ दूरी पर दो सांड आपस में लड़ गए थे। उसी दौरान एक सांड ने परिवार पर हमला कर दिया। सांड ने बच्ची जैकलिन को पटक-पटककर फेंक दिया। अन्य बच्चों पर भी सांड ने हमला कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने सांड का पत्थर फेंककर इसी तरीके से बचाया। इस घटना में जैकलीन गंभीर रूप से घायल हो गई और उसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

मामा ने पुलिस को दी शिकायत
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में जैकलिन के ममेरे भाई जहांगीर ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उनके मामा की लड़की अपने पिता संतोष कुमार के साथ रास्ते से गुजर रही थी। उसी दौरान रास्ते में डीके वाटर सप्लाई के पास जब वह पहुंची तो वहां पर दो सांड आपस में लड़ रहे थे। जिसकी चपेट में उनके मामा की लड़की जैकलिन आ गई और सांडों ने उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसको इलाज के लिए नोएडा के सेक्टर-110 में स्थित यथार्थ अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई है।

अन्य खबरें