बड़ी खबर : नोएडा परिवहन अधिकारी को दी धमकी, केस दर्ज

नोएडा | 4 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : गौतमबुद्ध नगर के सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) ने नोएडा ट्रांसपोर्ट यूनियन के सचिव के खिलाफ थाना सेक्टर-24 केस दर्ज कराया है। अधिकारी का आरोप है कि सचिव ने उनसे मोबाइल पर गाली-गलौज की और धमकी दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानिए पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) तृतीय विपिन कुमार चौधरी ने बताया कि 23 सितंबर की रात लगभग 9:50 पर अपर जिलाधिकारी ओवरलोड गाड़ियों की शिकायत को लेकर एक मोबाइल नंबर पर बात करने को कहा। उन्होंने उस मोबाइल नंबर पर बात की तो वह नोएडा ट्रांसपोर्ट यूनियन के सचिव अनिल चौहान का था। बातचीत के दौरान अनिल चौहान ने उन्हें धमकाते हुए गाली- गलौच की। पीड़ित अधिकारी ने बताया कि पूर्व में भी मेरी ड्यूटी के दौरान अनिल उनकी गाड़ी के आसपास प्राइवेट गाड़िया लगाकर उनकी लोकेशन लेता रहा है। इस दौरान सरकारी काम में भी बाधा पहुंचाता है। वहीं, जब इस मामले में अनिल चौहान से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे बात नहीं हो पाई।

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत के  आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें