रायबरेली : बीजेपी विधायक दल बहादुर कोरी का कोरोना से निधन

Google Image | बीजेपी विधायक दल बहादुर कोरी का कोरोना से निधन



कोरोना वायरस संक्रमण का कहर उत्तर प्रदेश में जारी है। हर दिन नये मामले सामने आते जा रहे है।पिछले 24 घंटों में कोरोना के 26 हजार 780 नए मामले सामने आए है। जबकि कोरोना संक्रमण से 353 मौतें हो गई है। तो वहीं अब कोरोना की चपेट में आकर भारतीय जनता पार्टी बीजेपी के एक और विधायक ने जान गंवा दी है।  रायबरेली की सलोन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक व पूर्व मंत्री दल बहादुर कोरी का आज इलाज के दौरान निधन हो गया। वो कोरोना संक्रमित थे।

पूर्व मंत्री व बीजेपी विधायक दल बहादुर कोरी बीते दिनों ही कोरोना संक्रमित हुए थे और लखनऊ के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। आज 7 मई सुबह अस्पताल में दल बहादुर कोरी ने अंतिम सांस ली। उधर विधायक के निधन की खबर से क्षेत्र में गम का माहौल हो गया है। पार्टी के कार्यकर्ता और विधायक के समर्थक उनके घर पहुंच रहे हैं। 

दल बहादुर कोरी की छवि हमेशा से ही जमीनी नेता की रही। चाहे वह क्षेत्र की समस्या हो या किसी व्यक्ति की दल बहादुर हमेशा से ही आगे बढ़कर लोगों की सेवा करते रहे। दल बहादुर कोरी पहली बार 1996 मे सलोन विधानसभा से विधायक बने और राजनाथ सिंह के मुख्यमंत्री काल मे राज्य मंत्री बने। 2004 में दल बहादुर कांग्रेस में शामिल हुए लेकिन 2014 मे उनका फिर कांग्रेस से मोहभंग हुआ और उन्होंने बीजेपी में वापसी की। इसके बाद 2017 में बीजेपी के टिकट से फिर विधानसभा चुनाव में विजयी हुए।

अन्य खबरें