गाड़ियों के मेले का पांचवा दिन, सुबह से लगी लंबी लाइन, वरुण धवन भी आएंगे

Auto Expo 2023 : गाड़ियों के मेले का पांचवा दिन, सुबह से लगी लंबी लाइन, वरुण धवन भी आएंगे

गाड़ियों के मेले का पांचवा दिन, सुबह से लगी लंबी लाइन, वरुण धवन भी आएंगे

Tricity Today | ऑटो एक्सपो में भीड़

Greater Noida/Auto Expo 2023 : एशिया के सबसे बड़े गाड़ियों के मेले का आज पांचवा दिन है। रविवार यानी कि आज एक्सपो मार्ट में मशहूर अभिनेता वरुण धवन पहुंचेंगे। सुबह से ही एक्सपो मार्ट में आने वाले लोग लाइन में खड़े होकर एंट्री करवा रहे हैं। इसके अलावा टिकट काउंटर पर भी लाइन लगने लगी है। सुबह 11:00 बजे से एंट्री शुरू हो जाएगी और रात 8:00 बजे तक ऑटो एक्सपो चलेगा। लोगों का आवागमन शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि वीकेंड होने की वजह से आज सबसे ज्यादा भीड़ होगी। 

शनिवार को 1.10 लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान
ऑटो एक्सपो 2023 में अभी तक सबसे ज्यादा भीड़ शनिवार को दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को 1.10 लाख लोग ऑटो एक्सपो देखने के लिए पहुंचे हैं। SIAM के अधिकारियों का कहना है कि आज रविवार को इससे भी ज्यादा लोग ऑटो एक्सपो देखने आएंगे।

 आज वरुण धवन आएंगे ऑटो एक्सपो
ऑटो एक्सपो में आज पांचवा दिन मशहूर अभिनेता वरुण धवन आएंगे। बताया जा रहा है कि वह मारुति सुजुकी के पवेलियन में अपने फैन्स के साथ बातचीत करेंगे। इसकी जानकारी मिलते ही उनके फैंस ऑटो एक्सपो पहुंचने लगे हैं। बताया जा रहा है कि वरुण धवन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय कुमार और सपना चौधरी भी ऑटो एक्सपो आ सकती है। इससे पहले शाहरुख खान भी ऑटो एक्सपो में आ चुके हैं। ऑटो एक्सपो के पहले दिन यानी कि 11 जनवरी को शाहरुख खान ने हुंडई कंपनी की एक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च की थी। 

मारुति सुजुकी और टाटा की गाड़ियां लोगों को ज्यादा पसंद आ रही
इस बार ऑटो एक्सपो में मारुति सुजुकी और टाटा की गाड़ियों का ज्यादा बोलबाला है। लोगों को दोनों ही कंपनियों की गाड़ियां ज्यादा पसंद आ रही है। हालांकि एमजी, किआ और हुंडई ने भी अपनी नई कारें लॉन्च की हैं। लोगों का कहना है कि मारुति सुजुकी और टाटा कंपनी की गाड़ियां थोड़ी सस्ती है। मारुति सुज़ुकी की जिम्नी और टाटा कंपनी की नई इलेक्ट्रिक कार लोगों को ज्यादा पसंद आ रही है। इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि इस बार महिंद्रा और मर्सिडीज कंपनी नहीं आई है। जिसका फायदा मारुति सुजुकी और टाटा कंपनी को अच्छा खासा मिल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.