खत्म हुआ गाड़ियों का मेला, 6 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे, लेकिन इनकी वजह से फीका रहा ऑटो एक्सपो

Auto Expo 2023 : खत्म हुआ गाड़ियों का मेला, 6 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे, लेकिन इनकी वजह से फीका रहा ऑटो एक्सपो

खत्म हुआ गाड़ियों का मेला, 6 लाख से ज्यादा लोग पहुंचे, लेकिन इनकी वजह से फीका रहा ऑटो एक्सपो

Tricity Today | Auto Expo 2023

Auto Expo 2023/Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले ऑटो एक्सपो 2023 समाप्त हो गया है। आज बुधवार को गाड़ियों के मेले का अंतिम दिन था। बुधवार की शाम 6:00 बजे ऑटो एक्सपो का समापन हो गया है। इस बार करीब 3 सालों के अंतराल में एशिया का सबसे बड़ा गाड़ियों का मेला ग्रेटर नोएडा में आयोजित हुआ, जहां पर 8 दिनों में करीब 6 लाख से भी अधिक लोग लग्जरी और चमचमाती गाड़ियों को देखने पहुंचे। SIAM ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बार ऑटो एक्सपो 2023 में 6,36,743 लोगों ने लुफ्त उठाया है।

अंतिम दिन भी नहीं आया कोई स्टार
बताया जा रहा है कि बुधवार को अंतिम दिन भी करीब 80 हजार से अधिक लोग एक्सपो मार्ट गाड़ियों के मेले को देखने पहुंचे हैं, लेकिन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का तांता हर साल की तरह इस बार नहीं लगा। जिसकी वजह से ऑटो एक्सपो थोड़ा बहुत फीका भी रहा। इस बार केवल शाहरुख खान ही ऑटो एक्सपो में पहुंचे। अंतिम समय तक चर्चा चल रही थी कि मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और मशहूर डांसर सपना चौधरी ऑटो एक्सपो आ सकती हैं, लेकिन कोई नहीं आए। जिसकी वजह से ऑटो एक्सपो थोड़ा फीका भी रहा।

ऑटो एक्सपो 2023 में 82 वाहन लॉन्च हुए
आपको बता दें कि इस बार ऑटो एक्सपो 2023 में कुल 82 वाहन लॉन्च किए गए हैं। इस बार टाटा कंपनी ने अपने 5 इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च किए हैं। इसके अलावा मारुति सुजुकी ने अपनी तीन गाड़ियां लांच की हैं। इनमें से 2 गाड़ियां पेट्रोल और एक गाड़ी ईवी यानी कि इलेक्ट्रिक हैं। रिपोर्ट की मानें तो ऑटो एक्सपो 2023 में लोगों ने सबसे ज्यादा टाटा और मारुति सुजुकी कंपनी की ही गाड़ियों को पसंद किया है।

आज 80 हजार से ज्यादा लोग पहुंचे
अंतिम दिन होने की वजह से ऑटो एक्सपो में सबसे ज्यादा भीड़ देखने को मिली है। बताया जा रहा है कि शनिवार और रविवार के बाद सबसे ज्यादा भीड़ बुधवार को पहुंची। रिपोर्ट के मुताबिक आज यानी कि बुधवार को 80 हजार से अधिक लोग ऑटो एक्सपो में पहुंचे। शाम 5:30 बजे के बाद ऑटो एक्सपो का समापन होना शुरू हो गया।

अन्य खबरे