अगर फोटो लेनी है तो इस पवेलियन में जरूर जाएं, कहीं सूंदर लड़की तो कहीं सुपर कार कर रही आपका इंतजार

Auto Expo 2023 : अगर फोटो लेनी है तो इस पवेलियन में जरूर जाएं, कहीं सूंदर लड़की तो कहीं सुपर कार कर रही आपका इंतजार

अगर फोटो लेनी है तो इस पवेलियन में जरूर जाएं, कहीं सूंदर लड़की तो कहीं सुपर कार कर रही आपका इंतजार

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida/Auto Expo : आज गाड़ियों के मेले का अंतिम दिन है। अगर आप इस अंतिम दिन को रोचक बनाना चाहते हो तो यह आपके लिए बेहद जरूरी खबर है। आप ऑटो एक्सपो में जाने के बाद सोचोगे कि सबसे अच्छी सेल्फी या फोटो कहां पर आएगी। अगर आप ऐसा सोच रहे हो तो यह आपके लिए सबसे खास खबर हो सकती है।

एमजी पवेलियन 
इस बार एमजी मोटर्स ने अच्छा-खासा इंतजाम किया है। एमजी पवेलियन में आपको पेड़ पौधे और आकर्षित सिंगरी दिखाई देगी। अगर आप गाड़ियों के मेले में अपने फोटो खिंचवाना चाहते हो तो आपको एमजी के पैवेलियन में जरूर जाना चाहिए। वहां पर आपको अच्छी फोटो और आकर्षित पर्यावरण देखने को मिल सकता है। 

हॉल नंबर-10
इसके अलावा आप मारुति सुजुकी के ठीक सामने यानी कि हॉल नंबर-10 में भी आप फोटोशूट के लिए जा सकते हो, वहां पर आपको विंटेज गाड़ी दिखाई देंगी। जहां पर आप अपने फोटोशूट करवा सकते हो।

यहां पर खूबसूरत लड़की कर रही इंतजार
इसके अलावा आप अगर किसी सुंदर लड़की के साथ फोटो खिंचवाने चाहते हो तो आपको ऑटो एक्सपो में वह स्थान भी मिल जाएगा। वैसे तो सुंदर लड़कियां और मॉडल अपने साथ फोटो खिंचवाने के लिए मना नहीं कर रही हैं, लेकिन ऑटो एक्सपो के हॉल नंबर-7 में जॉय बाइक पर खूबसूरत लड़कियां बाइक पर बैठी मिलेंगी, जहां पर आप अपने फोटो क्लिक करवा सकते हो। इसके अलावा आपको वहीं पर विंटेज बाइक भी दिखाई देंगी, जो आपके फोटो को और भी ज्यादा आकर्षित बना सकती हैं।

सुपर कार को ना भूलें
अगर आप सुपर गाड़ियों के शौकीन हो तो आपको ऑटो एक्सपो में वह भी मिल जाएंगी। ऑटो एक्सपो के हॉल नंबर-12 में सुपर कार खड़ी हुई है, जहां पर आप सेल्फी या फोटो क्लिक करवा सकते हो। हालांकि, वहां पर आपको थोड़ा इंतजार भी करना पड़ सकता है, क्योंकि सुपर कार के शौकीनों की  वहां पर फोटोशूट के लिए लंबी लाइन लगी होती है।

अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की वजह से थोड़ा फीका रह गया
इसके अलावा ऑटो एक्सपो में आपको काफी स्थानों पर सेल्फी प्वाइंट मिल जाएंगे, जहां पर आप अपनी फोटो खींच कर ऑटो एक्सपो 2023 की याद को हमेशा के लिए रख सकते हो। काफी स्थानों पर सेल्फी प्वाइंट बनाए गए हैं। आपको बता दें कि इस बार ऑटो एक्सपो का आयोजन 3 साल बाद हुआ है। इससे पहले 2020 में ऑटो एक्सपो हुआ था। उसके बाद को कोरोना महामारी की वजह से 2022 में ऑटो एक्सपो का आयोजन नहीं हो सका। तीन साल के अंतराल के कारण इस बार भीड़ काफी ज्यादा पहुंची है। हालांकि, अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की वजह से लोग इसको फीका भी बता रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.