ऑटो एक्सपो के टोयोटा पवेलियन में लगी आग, लोगों में मचा हड़कंप, अफरा-तफरी का माहौल

BIG BREAKING : ऑटो एक्सपो के टोयोटा पवेलियन में लगी आग, लोगों में मचा हड़कंप, अफरा-तफरी का माहौल

ऑटो एक्सपो के टोयोटा पवेलियन में लगी आग, लोगों में मचा हड़कंप, अफरा-तफरी का माहौल

Tricity Today | टोयोटा पवेलियन में लगी आग

Greater Noida : ऑटो एक्सपो में बड़ा हादसा होने से टला है। ऑटो एक्सपो के टोटा पवेलियन में आग लगने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी। आग लगते देख लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया, लेकिन कोई बड़ा हादसा नहीं हो सका। हादसे से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया। 

टोयोटा पवेलियन में लगी थी आग
मिली जानकारी के मुताबिक यह आग ऑटो एक्सपो में टोयोटा पवेलियन में लगी। हालांकि, हादसा ऊपरी तरफ हुआ। शुरुआत में किसी की नजर आग की तरफ नहीं पड़ी, लेकिन जब लोगों ने देखा तो शोर मचाना शुरु हो गया था। तत्काल मौके पर सुरक्षा की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया गया। वहीं, मौके पर तैनात कुछ सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि हादसा एक दिन पुराना है।

आज इन 4 गेट से होगी एंट्री
आपको बता दें कि इस बार ऑटो एक्सपो में गेट नंबर 1,2,3 और 5 से एंट्री हो रही है। आपको सबसे ज्यादा भीड़ गेट नंबर 2 और गेट नंबर 3 पर मिल रही है। बताया जा रहा है कि आज शनिवार को ऑटो एक्सपो में बीते कल शुक्रवार से भी ज्यादा भीड़ होगी। इस बार ऑटो एक्सपो में कुल 82 गाड़ियों के ऊपर से पर्दा उठा है।

सपना चौधरी, अक्षय कुमार और वरुण धवन के आने की उम्मीद
बताया जा रहा है कि आज शनिवार को ऑटो एक्सपो में बॉलीवुड स्टार्स भी आ सकते हैं। ऑटो एक्सपो के पहले दिन शाहरुख खान आए थे और उन्होंने हुंडई कंपनी की एक गाड़ी को लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि इस बार ऑटो एक्सपो में करोड़ों दिलों पर राज करने वाली और मशहूर डांसर सपना चौधरी भी आ सकती हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार और वरुण धवन की आने की भी जानकारी मिली है। पता चला है कि मारुति सुजुकी के हॉल में वरुण धवन रविवार को आएंगे। इसके अलावा टाटा के हॉल में अक्षय कुमार भी आ सकते हैं। शनिवार को ऑटो एक्सपो का चौथा दिन है। अनुमान लगाया जा रहा है कि आज गाड़ियों के मेले को देखने वालों की संख्या लाख पर पहुंच सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.