नोएडा पुलिस के जवानों को भा गई KIA की यह कार, दरोगा ने 45 मिनट तक देखे फीचर्स

Auto Expo 2023 : नोएडा पुलिस के जवानों को भा गई KIA की यह कार, दरोगा ने 45 मिनट तक देखे फीचर्स

नोएडा पुलिस के जवानों को भा गई KIA की यह कार, दरोगा ने 45 मिनट तक देखे फीचर्स

Tricity Today | नोएडा पुलिस के जवानों को भा गई KIA की यह कार, दरोगा ने 45 मिनट तक देखे फीचर्स

Auto Expo 2023 : ऑटो एक्सपो 2023 में जानी-मानी और इंटरनेशनल कार कंपनी KIA ने अपनी दो कॉन्सेप्ट कार पेश की है। किआ कंपनी ने KA4 और EV9 पेश की है। इसके साथ ही किआ कंपनी ने अपनी Carens कार को पुलिस मॉडल में पेश किया है। स्थानीय पुलिस की टीम इस गाड़ी को देखने पहुंची तो उनका मन भर आया। दरोगा जी को गाड़ी पसंद आ गई। उन्होंने गाड़ी के फीचर्स को करीब 45 मिनट तक देखें। 

Carens कार पुलिस मॉडल में पेश
स्थानीय पुलिस टीम सुरक्षा का जायजा लेने एक्सपो मार्ट पहुंची। इस दौरान पुलिस की नजर किआ Carens कार पर पड़ी किआ कंपनी ने पुलिस मॉडल में गाड़ी को पेश किया। गाड़ी में पुलिस वालों के लिए खास फीचर्स लगाए गए हैं। दरोगा ने करीब 45 मिनट तक गाड़ी के फीचर्स देखे।

डिजाइन और फीचर्स काफी स्टाइलिश
कंपनी के अधिकारियों का दावा है कि अगर देश की पुलिस अपने वाहनों में इस गाड़ी को शामिल करती है तो इसको और भी ज्यादा बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि गाड़ी का डिजाइन और फीचर्स काफी स्टाइलिश है, जो पुलिस के कार्य में काफी मददगार शामिल होंगे। आपको बता दें कि अभी तक महिंद्रा और मारुति सुजुकी की गाड़ियां यूपी पुलिस इस्तेमाल अधिक करती है।

किआ EV9
कंपनी का दावा है कि किआ की कॉन्सेप्ट EV9 कार मजबूत और अपराइट स्टांस की वजह से एक एडवेंचर, आउटगोइंग और मनोरंजक रूप का प्रतीक है। कार का एक्सटीरियर हिस्सा एक ऐसे व्हीकल का प्रतीक है, जो अत्यधिक सक्षम, व्यावहारिक और एक्शन के लिए तैयार है। साथ ही, साइड से, मॉडर्न एंग्युलर प्रोफाइल इलेक्ट्रिक एसयूवी को एक सिंपल लेकिन खास लुक देता है।

Kia A4
किआ KA4 को कंपनी ने बेहतर पर्पज व्हीकल के तौर पर पेश किया है, जिसे एसयूवी डिज़ाइन दिया गया है। किआ KA4 में एक असरदार यूवी स्टांस और बिल्‍कुल नया एक्सटीरियर देखने को मिलता है। व्‍हीकल का इंटीरियर किआ के कैलिफोर्निया डिजाइन स्टूडियो द्वारा डिजाइन किया गया है, जिसने टेलुराइड और 2021 सोरेंटो एसयूवी जैसे ग्‍लोबल अवार्ड-विनिंग व्‍हीकल भी बनाए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.