एंट्री गेट पर लगी एक किलोमीटर लंबी लाइन, जानिए आज क्या है खास

Auto Expo 2023 : एंट्री गेट पर लगी एक किलोमीटर लंबी लाइन, जानिए आज क्या है खास

एंट्री गेट पर लगी एक किलोमीटर लंबी लाइन, जानिए आज क्या है खास

Tricity Today | एंट्री गेट पर लगी एक किलोमीटर लंबी लाइन

Auto Expo 2023/Greater Noida : ऑटो एक्सपो 2023 का आज पांचवा दिन है। गाड़ियों का मेला देखने के लिए एंट्री गेट पर करीब एक किलोमीटर लंबी लाइन लगी हुई है। ऑटो एक्सपो में 4 गेट से इंट्री हो रही है। उसके बावजूद भी जनता की लंबी लाइन है। बताया जा रहा है कि आज रविवार को ऑटो एक्सपो में वरुण धवन आ रहे हैं। जिसके बाद वरुण धवन के फैंस ऑटो एक्सपो में जा रहे हैं। 
सुबह 11:00 बजे से ही ऑटो एक्सपो को देखने के लिए लोगों की एंट्री गेट पर लंबी लाइन लगी हुई है इसके अलावा टिकट लेने वालों की भी कतार काफी लंबी है। आज टिकट की कीमत 450 रुपए हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि आज रात 8:00 बजे तक ऑटो एक्सपो खुला रहेगा।

शनिवार को 1.10 लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान
ऑटो एक्सपो 2023 में अभी तक सबसे ज्यादा भीड़ शनिवार को दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि शनिवार को 1.10 लाख लोग ऑटो एक्सपो देखने के लिए पहुंचे हैं। SIAM के अधिकारियों का कहना है कि आज रविवार को इससे भी ज्यादा लोग ऑटो एक्सपो देखने आएंगे।

अक्षयअक्षय कुमार और सपना चौधरी भी आएंगी
ऑटो एक्सपो में आज पांचवा दिन मशहूर अभिनेता वरुण धवन आएंगे। बताया जा रहा है कि वह मारुति सुजुकी के पवेलियन में अपने फैन्स के साथ बातचीत करेंगे। इसकी जानकारी मिलते ही उनके फैंस ऑटो एक्सपो पहुंचने लगे हैं। बताया जा रहा है कि वरुण धवन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय कुमार और सपना चौधरी भी ऑटो एक्सपो आ सकती है। इससे पहले शाहरुख खान भी ऑटो एक्सपो में आ चुके हैं। ऑटो एक्सपो के पहले दिन यानी कि 11 जनवरी को शाहरुख खान ने हुंडई कंपनी की एक इलेक्ट्रिक कार लॉन्च की थी। 

मारुति सुजुकी और टाटा की गाड़ियां लोगों को ज्यादा पसंद आ रही
इस बार ऑटो एक्सपो में मारुति सुजुकी और टाटा की गाड़ियों का ज्यादा बोलबाला है। लोगों को दोनों ही कंपनियों की गाड़ियां ज्यादा पसंद आ रही है। हालांकि एमजी, किआ और हुंडई ने भी अपनी नई कारें लॉन्च की हैं। लोगों का कहना है कि मारुति सुजुकी और टाटा कंपनी की गाड़ियां थोड़ी सस्ती है। मारुति सुज़ुकी की जिम्नी और टाटा कंपनी की नई इलेक्ट्रिक कार लोगों को ज्यादा पसंद आ रही है। इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि इस बार महिंद्रा और मर्सिडीज कंपनी नहीं आई है। जिसका फायदा मारुति सुजुकी और टाटा कंपनी को अच्छा खासा मिल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.