रोड एक्सीडेंट में 2 की मौत, एक जिंदगी-मौत से लड़ रहा

बागपत में बड़ा हादसा : रोड एक्सीडेंट में 2 की मौत, एक जिंदगी-मौत से लड़ रहा

रोड एक्सीडेंट में 2 की मौत, एक जिंदगी-मौत से लड़ रहा

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Baghpat : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे औररटौल-ढिकौली मार्ग पर शुक्रवार को दो हादसों में बाइकों पर सवार दो युवकों की मौत हो गई, जिसमें एक घायल हो गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मेरठ के कैथवाड़ी गांव का निवासी मृतक भोपुरा में पेंटर है। जो कैथवाड़ी से भोपुरा जा रहा था।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मिली जानकारी के मुताबिक, जैसे ही रटौल-ढिकौली रटौल मार्ग पर आरके पब्लिक स्कूल के समीप गंदे नाले पर पहुंचा तो ढिकौली की तरफ से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची खेकड़ा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

मौके पर ही मौत
इसके अलावा रामपुर के नवीगंज निवासी शंकर अपने साले रतिभान के साथ बाइक पर सवार होकर अंबाला से रामपुर वापस लौट रहे थे। शुक्रवार की सुबह जैसे ही दोनों ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर सरफाबाद गांव के पास पहुंचे तो बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें शंकर की मौके पर ही मौत हो गई, बकि उसका साला रतिभान घायल हो गया। जिसका निजी अस्पताल में उपचार कराया गया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.