मामूली बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर हिस्सा बांटने वाले 4 गिरफ्तार

Baghpat : मामूली बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर हिस्सा बांटने वाले 4 गिरफ्तार

मामूली बात पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर हिस्सा बांटने वाले 4 गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस मौके पर पहुंची

Baghpat : दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर हिस्सा बंटवारे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस मामले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह मारपीट दो दुकानदारों के बीच हाईवे पर सामान रखने को लेकर हुई। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत भी किया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

आईसीआईसीआई बैंक के सामने की घटना
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर आईसीआईसीआई बैंक के सामने चाय और पेंटर की दुकान है। चाय की दुकान धर्मवीर और पेंटर की दुकान जमील चलाता है। रविवार को दुकान के सामने हाईवे किनारे सामान रखने को लेकर धर्मवीर और जमील के बीच कहासुनी हो गई यह कहासुनी विवाद में बदल गई।

दोनों पक्ष के 4 लोग अरेस्ट 
पुलिस ने बताया कि विवाद के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्ष एक-दूसरे के खून के प्यासे बन गए। इस मामले में मारपीट के दौरान तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद दोनों पक्षों के चार लोगों को गिरफ्तार किया हैं। जिसमें जमील, अरसाद, धर्मवीर और मोनू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.