शराब के नशे में 50 फुट गहरे कुएं में जा गिरा युवक, मौत

Bagpat News : शराब के नशे में 50 फुट गहरे कुएं में जा गिरा युवक, मौत

शराब के नशे में 50 फुट गहरे कुएं में जा गिरा युवक, मौत

Tricity Today | घटनास्थल

Baghpat News : क्षेत्र के सिंघावली अहीर गांव में किसान के नलकूप पर  बैठे तीन व्यक्तियों मे एक  व्यक्ति 40 फुट गहरे कुएं में जा गिरा। कुए में गिरे व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। घटना स्थल पर पहुंची थाना पुलिस ने रेस्क्यू कर शव को कुए से बाहर निकाला।

जानिए पूरा घटनाक्रम
सिंघावली अहीर गांव के किसान ब्रम्सिंह के नलकूप पर तीन व्यक्ति बैठे हुए थे। जिसमें एक व्यक्ति डालूहेड़ा निवासी 45 वर्षीय राजबीर पुत्र चंदी अपने रिश्तेदारों के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान डालूहेड़ा निवासी राजबीर नलकूप के पास 40 फुट गहरे कुए मे जा गिरा। व्यक्ति के गिरने के बाद रिश्तेदारों ने पुलिस को घटना की जानकरी दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने सिंघावली निवासी रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया। वहीं कुए में गिरे शव को निकालने के लिए पुलिस ने घंटो मस्कक्त करनी पड़ी। करीब चार घण्ठे बाद राजबीर का शव को कुएं से निकाला गया।

शराब पी रहे थे, इसलिए कुएं में गिरा युवक
सिंघवाली थाना प्रभारी नोवेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि जांच के बाद पता चला है कि रिश्तेदारों के साथ राजवीर ने शराब पी रखी थी। नशे में होने के कारण कुएं के आसपास घूमने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.