सांड के सिर में फंसा कूड़ादान तो अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, योगी आदित्यनाथ से कहीं यह बड़ी बात

बागपत : सांड के सिर में फंसा कूड़ादान तो अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, योगी आदित्यनाथ से कहीं यह बड़ी बात

सांड के सिर में फंसा कूड़ादान तो अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, योगी आदित्यनाथ से कहीं यह बड़ी बात

Tricity Today | Akhilesh Yadav

Baghpat News : अमीनगर सराय के फव्वारा चौक पर एक सांड का सिर कूड़ेदान में फंस गया। जिसके बाद सांड ने कस्बे में जमकर उत्पाद मचाया। इसको देख वहां पर मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। लोगों ने बड़ी मुश्किल से सांड़ को पकड़ा और ग्राइंडर से कूड़ेदान को काटकर निकाला। इस मामले में अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार से कूड़ेदान की व्यवस्था में बदलाव करने की मांग की है।

मुंह निकालने के लिए इधर-उधर भागता रहा सांड 
सांड ने खाने के फेर में कूड़ेदान में अपना मुंह फंसा लिया। इसके बाद सांड ने कूड़ादान उखाड़कर फव्वारा चौक बाजार में उत्पाद मचाना शुरू कर दिया। सांड ने कूड़ेदान से अपना मुंह निकालने के लिए इधर-उधर भागता रहा। इससे फव्वारा चौक पर भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के साथ सांड के पांव में के रस्सी डालकर उसे गिराया और रस्सी से बांध लिया। इसके बाद ग्लाइंडर से कूड़ेदान को काटकर निकाला गया।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसका वीडियो ट्वीटर पर शेयर कर सरकार से कूड़ेदान की व्यवस्था में बदलाव की मांग की। उन्होंने कहा, "समय-समय पर कूड़ेदानों की नियमित देख रेख और क्षतिग्रस्त कूड़ेदानों को बदला जाए। ताकि पशुओं और किसी व्यक्ति और वाहन को दुघर्टनाग्रस्त होने से बचाया जा सके।" दुघर्टनाग्रस्त पशुओं को तत्काल राहत प्रदान करने की अपील भी सरकार से की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.