डायल 112 की गाड़ी ने दो मासूम बच्चों को मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

Baghpat : डायल 112 की गाड़ी ने दो मासूम बच्चों को मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

डायल 112 की गाड़ी ने दो मासूम बच्चों को मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Baghpat : शहर के बड़े बाजार में रविवार को तेज रफ्तार डायल 112 की गाड़ी ने दुकान पर सामान लेने जा रहे बच्चों को टक्कर मार दी। जिसमे दोनों बच्चे घायल हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कैद हो गई। मोहल्ला मुगलपुरा में रहने वाली संजीदा ने बताया कि उसकी पोती इनाया और पोता आहद रविवार को करीब साढ़े 11 बजे दुकान पर चीज लेने जा रहे थे। तभी पुलिस की डायल 112 की गाड़ी तेज गति से वहां आई और दोनों को बच्चों को टक्कर मार दी। जिसमे दोनों बच्चे घायल हो गए। पुलिसकर्मियों पर आरोप
संजीदा का आरोप है कि टक्कर मारने के बाद पुलिसकर्मी गाड़ी से नीचे नहीं उतरे और बच्चों का उपचार कराए बिना ही चले गए। उधर, हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और परिजनों ने दोनों बच्चों का उपचार कराया। उधर, टक्कर लगने पर लोगो ने हंगामा किया। हादसे की वीडियो वायरल होने के बाद एसपी नीरज कुमार जादौन ने घर पहुंचकर घायल बच्चों का हाल जाना। उन्होंने घायल बच्चों के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मामले की जांच के आदेश
एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बच्चों की हालत ठीक है। कुछ लोग भ्रमित भी कर रहे हैं। बच्चों को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। मामूली खरोंच है। फिर भी मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.