चौकीदार की बेटी के लिए निभाया मामा वाला फर्ज, धूमधाम से कराई शादी

बागपत पुलिस की अनोखी पहल : चौकीदार की बेटी के लिए निभाया मामा वाला फर्ज, धूमधाम से कराई शादी

चौकीदार की बेटी के लिए निभाया मामा वाला फर्ज, धूमधाम से कराई शादी

Tricity Today | बागपत पुलिस की अनोखी पहल

Baghpat News : रटौल पुलिस चौकी पर तैनात एक गरीब चौकीदार की बेटी की शादी का सभी समान भात स्वरूप पुलिस ने देकर इंसानियत की मिसाल पेश की है। जिसकी लोगों ने पुलिस महकमे की प्रशंसा की है। बेटी को शादी में गिफ्ट स्वरूप डबल बैड, टीवी, फ्रीज, वाशिंग मशीन, कूलर, ड्रेसिंग टेबल, सोफ़ा सेट, कपड़े, बर्तन सहित तमाम शादी के समान बाजार से खरीद कर भेंट किया।

नसीम थाना खेकड़ा रटौल का चौकीदार
रटौल निवासी नसीम की बेटी बुशरा की मंगलवार को बारात आई। नसीम थाना खेकड़ा रटौल का चौकीदार है और बेहद गरीब परिवार से है। जब उनकी पुत्री की शादी की बात पुलिसकर्मीयों और रटौल पुलिस चौकी इंचार्ज प्रियवृत आर्य को पता चली तो उन्होंने गरीब लड़की की शादी मे भात देने का मन बनाया। चौकीदार के घर भात देने पहुंच गए। चौकी इंचार्ज रटौल प्रियव्रत आर्य मय पुलिस टीम के भतईया बन भात भरने पहुंच गए। चौकी रटौल पुलिस ने चौकीदार की बेटी को शादी में गिफ्ट स्वरूप डबल बैड, टीवी, फ्रीज, वाशिंग मशीन, कूलर, ड्रेसिंग टेबल, सोफा सेट, कपड़े, बर्तन सहित तमाम शादी के समान बाजार से खरीद कर भेंट किया।

30 बार रक्तदान
यह मंजर देख कस्बा वासियों की आंखे खुशी से नम हो गई और रटौल पुलिस के इस सराहनीय कार्य से कस्बे के लोगों ने भूरी भूरी प्रशंशा की है। वहीं रटौल पुलिस चौकी इंचार्ज प्रियवृत अपनी दरायादिली के लिए जाने जाते है। वह अब तक लगभग 30 बार रक्तदान कर चुके है। वहीं समय-समय पर लोगो की मदद भी करते है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.