ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, दो ट्रॉला आपस में टकराए, एक ड्राइवर की मौत

Baghpat News : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, दो ट्रॉला आपस में टकराए, एक ड्राइवर की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, दो ट्रॉला आपस में टकराए, एक ड्राइवर की मौत

Tricity Today | दो ट्रोले टकराने पर एक ट्रॉले के चालक की ट्रक के पहिए से कुचलकर मौत हो गई

Baghpat News : ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खेकड़ा ओवर ब्रिज के पास दो ट्रोले टकराने पर एक ट्रॉले के चालक की ट्रक के पहिए से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया। मृतक के परिजनों ने इस संबंध में थाने में तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आरोपी ट्रक चालक का सुराग लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

कैसे हुआ हादसा
गांव सलामत नगर गंगावली जनपद बुलंदशहर का रहने वाला हैदर अली सोमवार की रात बुलंदशहर से ट्रॉले में लोहे का सामान लेकर करनाल हरियाणा जा रहा था। रात करीब 12 बजे वह ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर खेकड़ा रेलवे औवरब्रिज के पास ट्रोले को खड़ा कर टायर चेक करने लगा। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार दूसरे ट्रोले ने उसके ट्रॉले में टक्कर मार दी। इससे हैदर की अपने ही ट्रॉले के टायरों के नीचे कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। 

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तलाशी लेने पर पुलिस को मृतक का ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य कागजात मिले। इससे मृतक की पहचान हुई। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देकर शव को रात मे ही पोस्टमार्टम के लिए बागपत मोर्चरी हाउस भिजवा। सीओ प्रीता सिंह का कहना है कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.