ईख के खेत में मिली व्यक्ति की लाश, पहचान के लिए पुलिस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

बागपत में बड़ी घटना : ईख के खेत में मिली व्यक्ति की लाश, पहचान के लिए पुलिस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

ईख के खेत में मिली व्यक्ति की लाश, पहचान के लिए पुलिस ने लिया सोशल मीडिया का सहारा

Tricity Today | ईख के खेत में मिली व्यक्ति की लाश

Baghpat News : उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में ईख के खेत में एक व्यक्ति की लाश मिली है। सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। अभी तक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा व्यक्ति की फोटो आसपास के इलाकों में सोशल मीडिया और थानों के जरिए वायरल करवाई गई है, जिससे जल्द से जल्द व्यक्ति की पहचान हो सके। विनोद के खेत में पड़ा मिला शव
बागपत पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम को कुड़ी नगला गांव में ईख के खेत में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और व्यक्ति के शव को कब्जे में ले लिया। व्यक्ति की लाश गांव के ही एक किसान विनोद के खेत में पड़ी मिली। पुलिस ने व्यक्ति का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

व्यक्ति के शरीर पर चोट के मिले
इस मामले में थाना प्रभारी नितिन पांडे का कहना है कि अभी तक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। व्यक्ति की जेब में भी कोई भी दस्तावेज नहीं मिला है। पुलिस सभी पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है। वही ग्रामीणों में चर्चा है कि व्यक्ति की हत्या की गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि व्यक्ति के शरीर पर चोट के भी काफी निशान मिले हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.